Imran Khan Shot at Rally: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर रैली के दौरान गुजरांवाला इलाके में जानलेवा हमला किया गया है. खबरों के मुताबिक उनके पैर में गोली लगी है लेकिन उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. जिओ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान पर गोलियां गुजरांवाला के अल्लाहवाला चौक के पास पीटीआई के आजादी मार्च के दौरान चलाई गईं. गोली चलने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. गोली चलाने वाले दो हमलावार थे जिसमें से एक हमलावर मारा गया है और दूसरे को गिरफ्तार कर लिया गया है.


वीडियो में साफ देखा जा सकता है, इमरान खान का काफिला एक खुली गाड़ी पर सवार होकर जा रहा है. गाड़ी पर कई लाउडस्पीकर लगाए गए हैं जिनसे अल्लाहू-अल्लाहू-अल्लाहू की आवाजें आ रही हैं. लोगों की काफी भीड़ रैली में साथ चल रही है. गाड़ी पर अपने कार्यकर्ताओं-समर्थकों के साथ इमरान खान हाथ हिला-हिलाकर सबका अभिवादन कर रहे हैं. कार्यकर्ता नारे लगा रहे हैं कि अचानक से गोलियों की बौछार होने लगती है. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठता है.


देखें वीडियो






गोलियां इमरान खान के काफिले पर निशाना साधती हुई चलाई गई हैं. लोग कुछ समझ पाते कि अचानक गोली इमरान खान को लगती है और वे गाड़ी में ही गिर जाते हैं. पूरे इलाके में सनसनी फैल जाती है. गोली इमरान खान के पैरों में लग जाती है. गोलियों की तड़तड़ाहट से खून के छीटें हवाओं में तैरते दिखते हैं. इन सबके बीच लोगों की चीख-पुकार सुनाई देती है और लोग भागने लगते हैं. काफिले में सवार कुछ लोग गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो जाते हैं. अफरातफरी के बीच कुछ लोग हमलावरों को दबोच लेते हैं. वहीं तुरंत इमरान खान के साथ ही घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया जाता है. 


ये भी पढ़ें- Video: गोली लगने के बाद लंगड़ाते हुए एंबुलेंस की ओर बढ़े, मुस्कुराए और समर्थकों के सामने 'विजेता' की तरह सामने आए इमरान खान