Lok Sabha Elections Result 2024:  लोकसभा चुनाव के बाद भारत में मतगणना जारी है. रुझानों में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, लेकिन बीजेपी को बहुमत नहीं मिलता देख इमरान सरकार में मंत्री रहे पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी ने खुशी जताई है. फवाद ने कहा कि उनको पूरा विश्वास था कि भारत की जनता नरेंद्र मोदी और उनकी विचारधारा को खारिज कर देगी. भाजपा को लेकर जो दावे किए गए थे वह सब फेल नजर आ रहे हैं.  


फवाद चौधीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारतीय मतदाताओं पर हमेशा से विश्वास रहा है कि वे अतिवादियों और नफरत फैलाने वालों को खारिज कर देंगे. नतीजों से साफ नजर आ रहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कितनी मुस्किल से लोकसभा पहुंच रहे हैं. दूसरी तरफ कांग्रेस के राहुल गांधी अपनी दोनों सीट जीत रहे हैं.'


फवाद ने एग्जिट पोल पर खड़ा किया सवाल
फवाद चौधरी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, भारत के चुनाव में भी वही हुआ जो पाकिस्तान में हुआ था. पाकिस्तान की तरह ही भारत में नरेंद्र मोदी गलत साबित हुए हैं. फवाद चौधरी इसके पहले लोकसभा चुनाव 2024 के एग्जिट पोल पर भी सवाल खड़ा कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि भारत के एग्जिट पोल में बीजेपी को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जा रहा है. फवाद चौधरी इस बार के भारतीय चुनाव में लगातर टिप्पणी कर रहे हैं. भारत की जनता से नरेंद्र मोदी को हराने की भी फवाद चौधरी अपील कर चुके हैं.


मोदी को जो हराए उसका करें सपोर्ट-फवाद
भारत में चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान पाकिस्तान के पूर्व सूचना मंत्री फवाद ने राहुल गांधी को अच्छा नेता बताया था. उनके इस ट्वीट की भारत में भी खूब चर्चा रही. फवाद ने कहा था कि पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को भारत का प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं. नरेंद्र मोदी बहुसंख्यकवाद की तरफ बढ़ रहे हैं. यह भारत और उनके पड़ोसी देशों के लिए अच्छा नहीं है. ऐसे में पाकिस्तान के लोगों को चाहिए कि राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल या ममता बनर्जी जो भी मोदी को हराए उनका सपोर्ट करें. 


यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election Result 2024: कांग्रेस को सबसे बड़ा फायदा, लेकिन सत्ता की रेस में बीजेपी बहुत आगे