लंदन में एक नामी गिरामी मॉडल ने कोरोना वायरस काल में बुजुर्गों की सेवा करने के लिए अपना शानदार मॉडलिंग छोड़ दिया है. उन्होंने खुलासा किया कि एक महीना पहले केयर होम में बुजुर्गों की सेवा करने का फैसला किया था. इंस्टाग्राम पेज पर मॉडल का पोस्ट सामने आने पर लोग उसकी इंसानियत दोस्ती की तारीफ करने लगे.


बुजुर्गों की सेवा करने मॉडलिंग छोड़ी


हैरिएट रोज नामी मॉडल ने बताया कि एक महीने हो गए होम केयर ज्वाइन किए हुए. इस दौरान देखभाल के लिए उनके पास आए किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई. मॉडल ने अपने को खुशकिस्मत बताते हुए इसे बड़ी कामयाबी बताया है. उन्होंने संक्रमण से बचने के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और हाथ धोते रहने की नसीहत दी है. उन्हें उम्मीद है कि महामारी का ये बुरा दौर गुजर जाएगा. उन्होंने महामारी के दौर में स्वास्थ्य कर्मियों के काम को शानदार बताया. हालांकि जिस होम केयर में मॉडल अपनी सेवा दे रही हैं उसके नाम का उन्होंने खुलासा नहीं किया है. उनका भावनात्म पोस्ट सामने आने के बाद तेजी से वायरल होने लगा.





इंस्टाग्राम पर पोस्ट सामने आते हो गया वायरल

सोशल मीडिया यूजर मॉडल की तारीफ में कसीदे गढऩे लगे. मानवता की सेवा करने के लिए कैरियर को छोड़नेवाली मॉडल हर किसी की चहेती बन गई हैं. आपको बता दें कि हैरिएट रोज डोल्से और गबाना के लिए रैंप पर कैटवॉक कर चुकी हैं. डोल्से और गबाना इटली की फैशन इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. उन्होंने लंदन की टॉप एजेंसी सेलेक्ट के लिए अनुबंध किया है. उनके कैरियर का शानदार पोर्टफोलियो रहा है. कई मैगजीन ने अपने कवर पेज के लिए उनका फोटो शूट किया है.


लॉकडाउन के बीच जम्मू पुलिस की दरियादिली आई सामने, कैंसर पीड़िता तक पहुंचाई दवाई


कोविड-19: आईएमएफ ने नेपाल को 21.4 करोड़ अमेरिकी डॉलर देने की दी मंजूरी