अमेरिकी पॉप सिंगर मेडोना भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं. 61 वर्षीय स्टार ने खुद इस बात का खुलासा कर अटकलों पर लगाम लगाने की कोशिश की है. उन्होंने बताया कि उनके साथ ये घटना पेरिस टूर के दौरान घटी थी. मगर वोअब ठीक और स्वस्थ हैं.


मेडोना ने किया सनसनीखेज खुलासा


मेडोना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है. जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर अफवाहों का खंडन किया है. उन्होंने कहा, “मैं ये बात उन लोगों को बता देना चाहती हूं कि सनसनीखेज सुर्खियों पर विश्वास ना करें. कोरोना वायरस के बारे में जानकारी हासिल करना है तो खुद अपना शोध करें. अटकलों को खारिज करते हुए उन्होंने खुद के बीमार होने से इंकार किया.”





कोरोना वायरस ने किया था हमला-मेडोना

उन्होंने बताया कि जब आपमें कोविड-19 की एंटी बॉडीज का पता चलता है तो इसका मतलब है ये कोरोना वायरस की वजह से हुआ. इसी तरह मुझे भी सात सप्ताह पहले हुआ था जब मैं पेरिस में अपने साथी कलाकारों के साथ कार्यक्रम पेश करने जा रही थी. मगर शुक्र है ऊपरवाले का हम सभी अब स्वस्थ और ठीक हैं. उम्मीद है अफवाहबाजों के लिए चीजें साफ हो जाएंगी.


उन्होंने आगे लिखा कि जानकारी ही शक्ति है. आपको बता दें कि फ्रांस की सरकार ने महामारी के मद्देनजर लोगों के इकट्ठा होने पर पाबंदी लगा दी थी. जिसके चलते मेडोना को अपना वर्ल्ड टूर संक्षिप्त करना पड़ा था. उन्होंने कोरोना वैक्सीन के शोध के लिए दस लाख डॉलर का दान दिया है.


Lockdown: सूरत से उत्तर प्रदेश पैदल चलकर जाने वाली महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म


पंजाब के आदमपुर में एयरफोर्स का फाइटर प्लेन क्रैश, हादसे में पायलट सुरक्षित