Maldives President Visit Taj Mahal: मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू भारत दौरे पर आए हुए हैं. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. हालांकि, अपने राजनीतिक कार्यक्रम से थोड़ा फुर्सत के पल बिताने के लिए राष्ट्रपति मुइज्जू अपनी पत्नी के साथ मोहब्बत की निशानी ताजमहल का दीदार करने के लिए आगरा पहुंचे. संगमरमर की इमारत ताजमहल के दीदार की हसरत दुनियाभर के पर्यटकों की रहती है. ताजमहल के दीदार के लिए पर्यटक आम हो या वीवीआईपी सब खींचे चले आते हैं और मोहब्बत की निशानी ताज का दीदार करते है.


आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को गुलदस्ता देकर स्वागत किया. मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू के आगरा दौरे को लेकर काफी सुरक्षा व्यवस्था की गई. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मालदीव के राष्ट्रपति का काफिला खेरिया एयरपोर्ट से ताजमहल पहुंचा. मालदीव के राष्ट्रपति के ताजमहल विजिट के दौरान आम पर्यटकों के ताजमहल बंद रखा गया है.


उत्तर प्रदेश सरकार मंत्री भी आए नजर
उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ताजमहल विजिट के दौरान मालदीव के राष्ट्रपति के साथ रहे और ताजमहल से जुड़ी जरूरी जानकारी साझा की. ताजमहल पहुंचकर राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू ने पत्नी के साथ डायना बेंच पर फोटो शूट कराया. मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू ताजमहल की खूबसूरती के कायल नजर आए. ताजमहल विजिट के दौरान मालदीव के राष्ट्रपति ताजमहल से जुड़ी बारीकियों के बारे में जानकारी लेते नजर आए.


मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ क्लिक किया फोटो
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल में खूबसूरत फोटो खिंचवाए. मालदीव के राष्ट्रपति के ताजमहल दीदार के दौरान ताजमहल पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रही. मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू आज पत्नी सहित ताजमहल दीदार को पहुंचे और ताजमहल की खूबसूरती का दीदार किया. मालदीव के राष्ट्रपति की विजिट को लेकर ताजमहल दो घंटे के लिए आम पर्यटकों के लिए बंद किया रखा. ताजमहल पर मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू और उनकी पत्नी घूमते रहे और ताजमहल से जुड़ी रोचक जानकारी लेते रहे.


ये भी पढ़ें: Israel Air Strike in Lebanon: 1 घंटे में 100 लड़ाकू विमानों से लेबनान पर ताबड़तोड़ हमला, इजराइल ने 120 साइट को बनाया निशाना