ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले मैट राइट का एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. मैट राइट 'आउटबैक रैंगलर मैट राइट' नाम के एक टेलिविजन शो में अभिनय भी करते हैं. हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर जिसमें वह धीरे-धीरे पानी में उतर रहे हैं और आराम से मगरमच्छ को पानी में धकेल रहे हैं. वीडियो में मैट राइट ने मगरमच्छ का जबड़ा भी पकड़ लिया था.


द गार्जियन के अनुसार मैट राइट ऑस्ट्रेलिया के उत्तरी क्षेत्र में एक नदी के रास्ते से लॉग की सफाई कर रहे थे. इसी दौरान उनके सामना मगरमच्छ से हुआ. मगरमच्छ अपना जबड़ा खोलकर शिकार करने की फिराक में था. तभी मैट ने उसका जबड़ा पकड़ा और बंद कर दिया. बता दें कि मगरमच्छ को देखते ही किसी का भी पसीना छूट सकता है लेकिन मैट बड़े आराम से वही खड़े रहे. वो मगरमच्छ के साथ खेलते नजर आ रहे थे.



मैट राइट ने इस वीडियो पांच दिन पहले शेयर किया था. मगरमच्छ का नाम "बॉनक्रंचर" बताया जा रहा है. वीडियो में मैट मगरमच्छ को शांति से बैठने या चले जाने के लिए कह रहे हैं. इस दौरान वह कैमरे पर बात भी कर रहे थए. बीच में वह मगरमच्छ पर चिल्लाते हुए भी नजर आ रहे थे.


इस वीडियो को अब तक करीब दो लाख देखा जा चुका है. साथ ही 900 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैंने अब तक का सबसे खतरनाक वीडियो देखा है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह ऐसे बात कर रहा है जैसे यह अपने पपी से बात कर रहा हो.'


हालांकि कई लोगों को मैट राइट का यह स्टंट पसंद नहीं आया और उन्होंने इसकी आलोचना भी की. एक यूजर ने लिखा, 'जब ऐसे वीडियो को पर्यटक देखेंगे तो उनको लगेगा कि मगरमच्छ पालतू जानवर होते हैं.' एबीसी न्यूज ब्रेकफास्ट से बात करते हुए राइट ने कहा कि वह बॉनक्रंचर को "कई वर्षों" से जानते हैं और वो काफी शांत स्वभाव का है.


धोनी ने मैदान पर वापसी करते ही रचा इतिहास, IPL में यह कारनामा करने वाले पहले कप्तान बने


कोरोना: दुनियाभर में अबतक साढ़े 9 लाख लोगों की मौत, 3 करोड़ संक्रमितों में से 2.25 करोड़ हुए ठीक