कनाडा से एक दिल को छू लेने वाला वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. अगर आपको जानवरों से प्यार है तो ये वीडियो आपको भी काफी पसंद आएगा. दरअसल कनाडा में रहने वाले एक शख्स ने बिल्ली के तीन बच्चों की जान बचा ली.


इन तीनों की पूंछ बर्फ के कारण जमीन में फंस गई थी, तीनों बच्चे रात भर बर्फ में जमी पूंछ के कारण उसी स्थिति में रहे. तभी केंडल डिविस्क वहां पहुंचे और जमी हुई बर्फ पर गर्म कॉफी डाली.


इसके बाद केंडल उन्हें उठा कर घर ले आए, खाना खिलाया और पानी दिया. अब बिल्ली के ये तीनों बच्चे ठीक हैं. केंडल ने इन्हें बीमारी से बचाने के लिए दवाई भी दी.


मगरमच्छ के गले में फंसे टायर को निकालने वाले को मिलेगा इनाम, जानें पूरा मामला


आपको बता दें कि ये मामला कनाडा के अलबर्टा राज्य के टोमाहॉक इलाके का है. इस वीडियो में दिखाई देते हैं बिल्ली के तीन बच्चे जिनकी पूंछ जमीन पर बर्फ के कारण जम गई है. बच्चे वहां से हिल नहीं पा रहे हैं.



तभी वहां केंडल पहुंचते हैं जिन्हें बच्चों की स्थिति देख कर आभास होता है कि शायद रात भर से ये किटन्स ऐसे ही बैठे हैं. वे तुरंत अपनी गर्म कॉफी वहां डाल देते हैं जो बर्फ को पिछला देती है.


उमर अब्दुल्ला ने विरोध जताने के लिए बढ़ाई है दाढ़ी, बिना गुनाह के रखा गया है डिटेंशन में- नेशनल कॉन्फ्रेंस


इसके बाद थोड़ा जोर लगाने पर बच्चों की पूंछें बर्फ से अलग हो जाती हैं. इसके बाद केंडल इन किटन्स को उठा लेते हैं और अपने घर ले आते हैं.


इसी पूरे वाकये को केंडल ने फेसबुक पर लिखा और वीडियो शेयर किया. 22 जनवरी को इस वीडियो को शेयर किया गया था और फिर 26 जनवरी को अपडेट किया गया था.


ये मामला इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो गया. लोग केंडल की तारीफें कर रहे हैं और उनको हीरो बता रहे हैं. फिलहाल केंडल ने तीनों बच्चों को गोद ले लिया है.