US Women Killed Husband: अमेरिका के एरिजोना राज्य में एक महिला ने अपनी पति पर गोली चला दी. एरिजोना पुलिस ने महिला को अपने पति की हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला पर आरोप है कि उसने अपने पति को गोली मारी क्योंकि वह उसके साथ तलाक को लेकर बहस कर रहा था. 


अमेरिकी पुलिस के मुताबिक,आरोपी महिला का नाम क्रिस्टीना पासक्वालेटो है और उसकी उम्र 62 साल है और वह अपने पति से अलग रह रही थी. पुलिस ने फेसबुक के जरिए बताया,  "आरोपी के वह अपने पति से तलाक नहीं  चाहती थी. इसी वजह से वह अपने पति के घर उससे मिलने पहुंची थी, लेकिन जब वह पहुंची तो उन दोनों में बहस हो गई. इसके बाद आरोपी महिला के पति ने कहा कि वो अब भी तलाक लेने के फैसले पर कायम है और अपना मन नहीं बदलना चाहता. पति की बात सुनकर महिला के सर भूत सवार हो गया और उसने बंदूक निकाली और पति पर गोली चला दी, जो उसके बांह पर जा लगी."


चोरी और जालसाजी के भी आरोप


पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने किसी तरह महिला से बंदूक छीन ली थी और घर से भागने की कोशिश कर रहा था, इस प्रयास में पति ने पत्नी को हाथों और कोहनी से मारा और पुलिस को फोन करने के लिए पड़ोसी के घर की ओर भागा.


इसके बाद पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने किसी तरह महिला से बंदूक छीन ली थी और घर से भागने की कोशिश कर रहा था, इस प्रयास में पति ने पत्नी को हाथों और कोहनी से मारा और पुलिस को फोन करने के लिए पड़ोसी के घर की ओर भागा. पीड़ित पति ने अधिकारियों को बताया कि उसकी पत्नी ने उसके चेक चुराए थे और 10,000 डॉलर के लिए एक नकली चेक बनाया था. 


आरोपी महिला ने जालसाजी और चोरी के आरोपों को कबूल किया है. पुलिस को महिला की जेब से एक जमापर्ची मिली है जो चेक के लेन देन से मेल खाती है. महिला को मौत के प्रयास, गंभीर हमला, जालसाजी और चोरी के आरोप में यवापाई जेल में रखा गया है.


ये भी पढ़ें:


अमेरिका की खुफिया जानकारी के आधार पर कनाडा ने भारत पर लगाया निज्जर की हत्या का आरोप! रिपोर्ट