पाकिस्तान की राजनीति इस समय पूरे विश्व में चर्चा का विषय बना हुआ है. अब पाकिस्तान हर तरफ से घिरा हुआ नज़र आने लगा है. दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने इमरान खान पर फिर से एक नया आरोप लगाया है.


मरियम का इमरान खान पर बड़ा आरोप 


पूर्व पीएम की बेटी मरियम का कहना है कि इमरान खान उनसे इतने ज्यादा डर गए थे कि उन्होंने जेल की उस सेल के बाथरूम में हिडेन कैमरे लगा दिए थे, जहां उन्हें रखा गया था. एक इंटरव्यू में मरियम नवाज ने कहा है कि वे दो बार जेल गई हैं. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां की सरकार महिलाओं की सुरक्षा देने में असक्षम है. उन्होंने अपने संघर्ष के बारे में बात करते हुए बताया," मैं इसे लेकर रोना नहीं चाहती कि मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया. लेकिन मैं ये सच जरूर दुनिया के सामने लाना चाहती हूं कि जेलों में महिलाओं की हालत क्या है." आपको बता दें कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज को पिछले साल चौधरी शुगर मिल केस में गिरफ्तार किया गया था.


सेना से बातचीत के दिए संकेत 


बता दें कि मरियम ने सेना से बातचीत के भी संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा है कि वे देश में राजनीतिक तनाव को कम करने के लिए सेना से बातचीत करने को तैयार हैं. लेकिन उन्होंने ये भी शर्त राखी कि बातचीत बंद दरवाजे में नहीं, बल्कि लोगों के सामने होनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि वे फ़ौज के साथ बातचीत करने को तैयार हैं लेकिन यह बातचीत संवैधानिक रूपरेखा में होगी. साथ में ये बातचीत लोगों के सामने होगी. वे छिपकर ये बातचीत नहीं करेंगी.


ये भी पढ़ें:-
कपड़े का नया मास्क एक घंटे धूप में रहने पर 99.9% जीवाणु और वायरस को मार सकता है- अध्ययन


कम विकसित देश फाइजर की वैक्सीन लेने को तैयार नहीं, जानिए वजह