Gun Shooting in Birthday Party: अमेरिका में फिर एक जगह जानलेवा फायरिंग हुई है. यहां अलबामा के डैडविल में एक टीनेजर की बर्थडे पार्टी हो रही थी, उसी दौरान वहां जुटे लोगों पर सामूहिक गोलीबारी शुरू हो गई. गोली लगने से कई लोगों की जान चली गई, पार्टी का जश्‍न चीख-पुकार में बदल गया. अब घटनास्‍थल पर ताबूत में लाशें पड़ी हैं और मातम पसरा है.


स्थानीय अधिकारियों और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अलबामा के डैडविल में जानलेवा फायरिंग की ये घटना रात करीब 10:30 बजे की है, तब वहां तल्लापोसा काउंटी के एक छोटे से शहर डैडविल में ई ग्रीन स्ट्रीट और एन ब्रॉडनेक्स स्ट्रीट एरिया में एक टीनेजर की बर्थडे पार्टी हो रही थी, तभी पुलिस अधिकारियों को वहां फायरिंग होने की सूचना मिली. मालूम हो कि जिस समय भारत में दिन होता है, उस वक्‍त अमेरिका में रात होती है, तो इस लिहाज से गोलीबारी की यह घटना भारतीय समयानुसार आज सुबह (16 अप्रैल को) ही हुई है.




गोली लगने से कई किशोरों की गई जान
गोलीबारी के शिकार हुए लोगों की सही संख्या के बारे में अभी पुलिस अधिकारियों की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन मौके से एक तस्‍वीर सामने आई है, जिसमें कम से कम छह लोग हताहत पड़े दिखाई दे रहे हैं. घटनास्थल पर एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जिन लोगों को गोलियां लगीं, वे सभी टीनएजर थे, उनकी आयु ज्‍यादा नहीं है. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, गोलीबारी के शिकार हुए लोगों की कुल संख्या अधिक थी, जिनमें कई लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जिसकी अधिकारियों ने अभी तक पुष्टि नहीं की है. उन्होंने कहा कि शवों पर सफेद चादर पड़ी हुई है.


इस घटना के बाद एक स्थानीय अस्पताल के बाहर कई परिवारों को इकट्ठा देखा गया. स्थानीय अधिकारियों और प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुलिस आरोपियों से निपटने में जुटी है.


यह भी पढ़ें: 'अमेरिका में गोलीबारी की वजह बंदूकें नहीं, समस्या तो ये..', ट्रंप ने फायरिंग की बढ़ती घटनाओं पर क्या बोल दिया?