मौक्सिकोः संयुक्त राष्ट्र अमेरिका के लास वेगास शहर से मैक्सिको के मॉन्टेरी जा रहा एक प्राइवेट जेट दुर्घटनाग्रस्त हो गया. विमान में सवार पायलट समेत सभी यात्रियों की मौत की आशंका जताई जा रही है. इस विमान में कुल 14 लोग सवार थे. विमान के राडार से गायब होने के बाद अधिकारियों ने खोजबिन शुरू कर दी. राज्य के एक अधिकारी ने बताया कि इस प्राइवेट जेट को मैक्सिको में आखिरी बार देखा गया था.


मैक्सिकन परिवहन मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि यह अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि कोई यात्री जिंदा बचा है या नहीं. हालांकि, मैक्सिकन मीडिया में आए रिपोर्ट के मुताबिक विमान में सवार सभी लोगों की मारे जाने की आशंका है.


रडार ने उत्तरी राज्य कोहूइला के ऊपर विमान के साथ संपर्क खो दिया. संपर्क खोने के बाद इसकी खोजबिन शुरू कर दी गई. मेक्सिको के लोकल टेलीविजन पर विमान की एक तस्वीर जारी की गई है. इस तस्वीर में विमान के हिस्से जलते हुए दिखाई दे रहे हैं.


दुर्घटनाग्रस्त विमान की पहचान चैलेंजर 601 के रूप में की गई है. जेट का संपर्क उस समय टूट गया जब वह करीब 280 किलोमीटर का सफर तय कर चुका था. विमान कंपनी ने कहा है कि इस हादसे की जांच करवाई जाएगी.


रूस में दर्दनाक हादसा, इमरजेंसी लैंडिंग के वक्त विमान में लगी आग, 41 की मौत