मेक्सिको से बेहद ही बाहुव कर देने वाला वीडियो सामने आया है. बाढ़ के चलते एक कुत्ता पानी में फंसा हुआ था जिसे कुछ मेक्सिकन नेवी ने बचा निकाला. मेक्सिको की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो के आते ही लोगों ने कुत्ते को पानी से निकाल ने और उसे बचाने के लिए मददगारों को धन्यावाद किया. साथ ही उनको सरहाया.


दरअसल, मेक्सिको में बाढ़ के चलते पानी भरा हुआ है. इस दौरान एक कुत्ता डरा घबराया हुआ पानी में रेलिंग को पकड़े खड़ा दिखाई दिया. कुत्ता रेलिंग को पकड़ खुद को पानी में डूबने से बचा रहा था. इतने में कुछ मददगार उस तक नाव में पहुंचे और कुत्ते को वहां से निकाल अपनी नाव में बिठा लिया. ये वीडियो अमेरिका के एक बास्केटबॉल प्लेयर रेक्स चपमेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और साथ ही लिखा, "मेक्सिको को भारी बाढ़ आयी हुई है. नाव में बैठे इन मददगार लोगों को एक कुत्ता बाढ़ के चलते पानी में डरा, घबराया फंसा मिला जिसे उन्होंने बचाया. ये हीरो है."






इससे पहले ये वीडियो इवान हरनेडेज ने शेयर की थी. उन्होंने कहा कि पानी में फंसे कुत्ते को मेक्सिकन नेवी ने बचाया. एक और वीडियो उन्होंने शेयर की जिसमें मेक्सिकन नेवी की महिलाकर्मी कुत्ते को उठा एक सुरक्षित स्थान पर ले जाते हुए दिख रही है.





सोशल मीडिया पर वीडियो के आते ही लोगों ने भावुक होकर मददगारों की प्रशंसा की और उन्हें धन्यवाद किया.


यह भी पढ़ें.


BRICS Summit 2020: LAC पर तनाव के बीच ब्रिक्स सम्मेलन में आमने-सामने होंगे PM मोदी-शी जिनपिंग


फ्लोरिडा में दिखा डायनासोर जैसा दिखने वाला मगरमछ, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल