Microsoft Server Down: माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर इस समय डाउन हो गया है, ऐसे में दुनियाभर के माइक्रोसॉफ्ट पर चलने वाले लैपटॉप की स्क्रीन ब्लू हो जा रही है और रिस्टार्ट के लिए कहा जा रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया साइट एक्स पर लोग जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं. कोई किसी फिल्म का डॉयलॉग तो कोई कुछ और शेयर कर रहा है. 


मीम्स में सबसे अधिक यह दिखाने का प्रयास किया गया है कि इससे आईटी के क्षेत्र में काम करने वालों को छुट्टी मिल गई है. सब फ्री हो गए हैं, क्योंकि माइक्रोसॉफ्ट ही डाउन हो गया है. 


 





बगैर माइक्रोसॉफ्ट के मानवों की आदिमानव से तुलना
प्रयाग तिवारी नाम के एक यूजर ने आदिमानवों की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'माइक्रोसॉफ्ट और बगैर इंटरनेट के मानवों की स्थिति आदिमानवों की तरह है.' प्रयाग तिवारी यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि बगैर लैपटॉप और इंटरनेट के मानवों की स्थिति आदिमानवों के समान है.


आइटी के छात्रों की मौज
एक अन्य शख्स ने पांडा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें कई पांडा कुर्सी पर बैठकर कुछ खा रहा है. इस यूजर ने यह बताने का प्रयास किया है कि माइक्रोसॉफ्ट के बंद होने के बाद आईटी के क्षेत्र में काम करने वाले बैठकर स्वादिष्ट नाश्ता कर रहे हैं.




यह भी पढ़ेंः Microsoft Server Down : पलक झपकते ही दुनियाभर में बंद हुए न्यूज़ चैनल से लेकर कंप्यूटर तक, स्क्रीन नीली होते ही दुनिया कैसे हुई ठप