लंदन से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपनी बेटी के पति के साथ शादी कर ली और साल भर के अंदर बच्चे को भी जन्म दे दिया. इस घटना की चर्चाएं सोशल मीडिया पर हो रही हैं और दुनिया भर की मीडिया में भी ये खबर सुर्खियां बटोर रही है.


दरअसल मामला तब का है जब लॉरेन 19 साल की थीं. लॉरेन पॉल के साथ खुश थीं और दो साल से वो लोग रिलेशनशिप में थे. दोनों लिवइन में रहने लगे थे और लॉरेन ने एक बच्चे को भी जन्म दे दिया था.


इसके बाद लॉरेन की मां जूली ने पॉल से मुलाकात की. उन्होंने लॉरेन और पॉल की शादी कराई. इस शादी में उन्होंने 14 लाख रुपये भी खर्च किए. इसके बाद लॉरेन और पॉल जब हनीमून पर गए तो जूली भी उनके साथ गईं.


रेप के आरोपी को कोर्ट ने किया बरी, कहा- उस वक्त पीड़िता, आरोपी की पत्नी थी


यहीं पर पॉल और जूली की नजदीकियां बढ़ीं और लॉरेन को ये अच्छा लग रहा था. उसे लगा कि उसकी मां और उसके पति के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. वो ये समझ ही नहीं पाई कि पर्दे के पीछे कुछ और ही चल रहा है.


डेमोक्रेसी इंडेक्स में गिरावट के बाद ग्लोबल करप्शन इन्डेक्स में भी फिसला भारत


लॉरेन और पॉल की शादी को दो महीने ही हुए थे कि पॉल घर छोड़ कर चला गया और फिर कुछ दिन बाद लॉरेन को पता चला कि वो जूली के साथ रहने लगा है. इससे ज्यादा शॉक उसे तब लगा जब दोनों ने शादी करने का फैसला किया.


लॉरेन इस शादी में शामिल भी हुई थी. शादी के कुछ वक्त के बाद ही जूली ने पॉल के बच्चे को जन्म दिया. लॉरेन कहती हैं कि उनकी मां ने उनसे सब कुछ छीन लिया, उन्होंने अपनी मां और पॉल के रिश्ते को स्वीकार करने की काफी कोशिश की लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकीं.


लॉरेन ने भी दूसरी शादी कर ली है और अब वो अपनी जिंदगी में खुश हैं लेकिन उनकी मां ने उनके साथ जो कुछ भी किया उसको लेकर लॉरेन के दिल में आज भी टीस है. वहीं पॉल ने कभी उनसे माफी तक नहीं मांगी इस बात का भी उन्हें दुख है.