पाकिस्तान में एक बार फिर से धमाके की खबर सामने आ रही है. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, लाहौर के बरकत मार्केट में मंगलवार को कई सिलेंडर ब्लास्ट हुए हैं.  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किए गए तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में बड़ा धमका हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहत टीम मौके पर पहुंच चुकी है. हालांकि, इस घटना में कितने लोग हताहत हुए हैं उसका आंकड़ा अभी तक सामने नहीं आ पाया है.


पाकिस्तान के एआरवाई न्यूज़ ने राहत एजेंसी के सूत्रों के हवाले से बताया है कि करीब 10 सिलेंडर विस्फोट हुए हैं और कम से कम एक व्यक्ति इसमें बुरी तरह से घायल हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में करीब 12 गाड़ियां और कई दुकानें क्षतिग्रस्त हुई हैं.


इलाके की घेराबंदी कर आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, बरकत मार्केट में एक-एक कर सिलेंडर धमाके होने लगे. इसकी वजह से राहत टीम को नजदीक जाने में काफी मुश्किलें हुईं.






गौरतलब है कि इससे पहले 23 जून को लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद के घर के बाहर बड़ा धमका हुआ था. इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 के करीब लोग घायल हुए थे. यह विस्फोट इतना जबरदस्त था कि आसपास की इमारतों के शीशे टूट गए थे. इसके साथ ही, वहां पर खड़ी कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा था. 


ये भी पढ़ें: जम्मू: बीती रात एक बार फिर दिखा ड्रोन, सुंजवान मिलिट्री ब्रिगेड के ऊपर लगाया चक्कर