T-20 World Cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया के पहुंचने पर पाकिस्तान के युवाओं ने जश्न मनाया है. पाकिस्तान के जहां, कुछ लोग इंडिया के नाम से चिढ़ते हैं, वहीं कुछ पाकिस्तानियों ने 'आई लव यू इंडिया' का नारा लगाया है. पाकिस्तान के युवाओं ने कहा कि 'भारत ने गोरों की नानी याद दिला दी, 2014 और 2022 का बदला ले लिया है.' सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आते ही वायरल हो गया है, भारत के लोग भी इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


दरअसल, भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में इंग्लैड को हराकर फाइनल में पहुंच गया है. इस जीत के बाद पाकिस्तान से जश्न मनाने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पाकिस्तान की प्रसिद्ध यूट्यूबर शैला खान भी नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शैम्पेन बोतलों के साथ पाकिस्तानी जश्न मना रहे हैं. पाकिस्तान के युवाओं ने वीडियो में नारा लगाते सुनाई दे रहे हैं कि 'हमारा कप्तान कैसा हो रोहित शर्मा जैसा हो.' इस दौरान पाकिस्तानियों ने जसप्रीत बुमराह की भी जमकर तारीफ की है. 


भारत के सपोर्ट में आए पाकिस्तानी
शैला खान ने कहा कि पिच पर जिस तरह से बारिश हो रही थी, लोगों को उम्मीद नहीं थी की टीम इंडिया इस तरह से परफॉर्म कर पाएगी. इसपर पाकिस्तानी युवकों ने कहा कि इंडिया वालों ने इस तरह पिच पर होली खेली है की पूछो नहीं. इंग्लैंड के बॉलर्स के सपनों में भी अब रोहित शर्मा नजर आएंगे. पाकिस्तानियों ने कहा कि जिस तरह से भारत ने इंग्लैंड को धूल चटाई है, समझो कि भारत वर्ल्ड कप जीत गया है. 



टीम इंडिया की जीत पर भारत से ज्यादा पाकिस्तान में खुशी
पाकिस्तानियों ने कहा कि इस बार टीम इंडिया ये रिकॉर्ड दर्ज करके रहेगी कि वह अनबीटेबल टीम है. पाकिस्तान के युवाओं ने कहा कि जिस तरह से इंडिया कमाल करके दिखाया है, हम जश्न मनाने के लिए आधी रात को मजबूर हो गए हैं. दूसरी तरफ भारत के कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर टिप्पणी की है. एक ने लिखा, जिस तरह से 'इंडिया के जीतने पर पाकिस्तानियों ने खुशी मनाई है, इतना तो भारत के लोगों ने नहीं मनाई.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'टीम इंडिया की इतनी तारीफ तो हम भारत वाले नहीं करते जितना पाकिस्तानी कर रहे हैं. '


यह भी पढ़ेंः T20 World Cup Final: इंग्लैंड को हराकर फाइनल में पहुंचा भारत तो पाकिस्तान ने क्या कह दिया, वीडियो वायरल