Tribhuvan International Airport: नेपाल के त्रिभुवन इंटरनेशन एयरपोर्ट से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर सभी उड़ानों को अचानक रोक दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि हवाईअड्डे पर इमिग्रेशन सर्वर में दिक्कत के बाद सभी उड़ानों को रोका गया है. करीब एक घंटे तक सभी उड़ानों को रद्द करने से यात्रियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा.


त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने प्रेस रिलीज कर बताया कि सिस्टम में खराबी की वजह से उड़ानों को रद्द किया गया है. एयरपोर्ट के प्रमुख, प्रेम नाथ ठाकुर ने शनिवार (28 जनवरी) को बताया, "एक घंटा हो गया है हम उड़ानें फिर से शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय सेवा रुकी हुई है. इमिग्रेशन सर्वर काम नहीं कर रहा है."


 






एयरपोर्ट के सिस्टम में खामी


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरपोर्ट के सिस्टम में आई खामी को दूर करने के प्रयास किए जा रहे हैं. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने यात्रियों से भी असुविधा के लिए खेद जताया है. तकनीकि दिक्कत दूर होने के बाद ही एयरपोर्ट से उड़ान सेवा फिर से चालू की जा सकेगी. 


15 जनवरी को हुआ था भीषण हादसा


बता दें कि नेपाल में 15 जनवरी को पोखरा हवाई अड्डे पर 'यति एयरलाइंस' का एक विमान हादसे का शिकार हो गया था. विमान में हादसे के वक्त करीब 68 यात्रियों और 4 क्रू मेंबर सहित 72 लोग सवार थे. ये हादसा विमान लैंडिंग के वक्त हुआ था. इस हादसे में सभी 72 लोगों की मौत हो गई थी.


ये भी पढ़ें- Plane Crash: मिराज और सुखोई हवा में टकराए, एक पायलट शहीद, IAF ने दिया हादसे की वजह पता लगाने का आदेश|10 बड़े अपडेट