नई दिल्ली: अमेरिका की चुनी गई गई उप राष्ट्रपति कमला हैरिस कई बार खाने को लेकर अपना प्यार जाहिर कर चुकी है. थैंक्सगिविंग के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने पसंदीदा खाने की तस्वीर और वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि थैंक्सगिविंग मौके पर वो और उनका परिवार इस कोर्नब्रेड ड्रेसिंग डिश को खाना बेहद पसंद करते हैं.


कमला ने बताया कि हर बुरे वक्त में वो अपना ध्यान भटकाने के लिए खाना बनाना पसंद करती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टेप टू स्टेप कोर्नब्रेड ड्रेसिंग की रेसिपी अपने फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने रेसिपी शेयर करते हुए कहा कि वो इस साल थैंक्सगिविंग के मौके पर अपनी पसंदीदा डिश की रेसिपी शेयर करना चाहती थी.





कमला हैरिस ने कोर्नब्रेड ड्रैसिंग में कई सब्जियों समेत मसालों का उपयोग कर बनाया. कमला हैरिस के इस पोस्ट को लोगों ने बेहद पसंद किया. करीब 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया और तमाम कमेंट किया. आपको बता दें, 26 नवंबर को थैंक्सगिविंग डे है. अमेरिका में इस दिन को त्योहार के रूप में मनाया जाता है. टर्की बना लोग खाने में खाते है.




यह भी पढ़ें.

Cyclone Nivar LIVE Updates: तूफान 'निवार' तमिलनाडु-पुद्दुचेरी के तट पर टकराएगा, चेन्नई में कल रात से सुबह 5.30 तक 120 MM की भारी बारिश


बीजेपी नेताओं के सरकार बनाने वाले बयान पर शरद पवार का करारा जवाब, कहा- विपक्ष की सत्ता में वापसी मुश्किल