नई दिल्ली: पाकिस्तानी कलाकार और टीवी होस्ट वसय चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है. पड़ोसी मुल्क में उनकी पहचान स्क्रीनराइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, होस्ट और कॉमेडियन के तौर पर है.


वसय चौधरी ने फैंस के लिए शेयर की अपनी बात


वसय चौधरी ने अपने फैंस के लिए बुरी खबर साझा की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बारे में खुलासा किया है. डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, होस्ट और कॉमेडियन वसय चौधरी ने लिखा, “मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं और मैंने अपने आपको सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है. हालांकि मेरे अंदर कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे और मेरा पूरा परिवार कोरोना वायरस नेगेटिव पाया गया है. शुक्र है अल्लाह का.” उन्होंने आगे लिखा कि जो लोग हाल-फिलहाल में मेरे संपर्क में आए हैं, मैंने उन्हें पहले ही सूचना दे दी है कि उन्हें कोरोना टेस्ट करा लेना चाहिए और अगर जरूरत पड़े तो सेल्फ आइसोलेट भी हो सकते हैं.”





पाकिस्तान में कई नामी गिरामी हस्ती कोरोना की जद में


पाकिस्तान में कई नामी गिरामी शख्सिअतें कोरोना वायरस की चपेट में आ रही हैं. इससे पहले टीवी कलाकार रुबीना अशरफ के भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर थी. खबरों के मुताबिक उनकी स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें ICU में शिफ्ट कर दिया है. जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है.


पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद अहमद भी कोरोना पॉजिटिव हैं. यह जानकारी उनके कार्यालय की तरफ से आई. बयान के मुताबिक रशीद डॉक्टरों की सलाह पर दो हफ्ते तक सेल्फ आइसोलेट में रहेंगे. वहीं पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.


ये भी पढ़ें:


पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री अब्बासी और मौजूदा रेलमंत्री रशीद कोरोना वायरस से संक्रमित


कोरोना मुक्त हुआ न्यूजीलैंड, आखिरी मरीज भी ठीक, 17 दिन पहले आया था संक्रमण का आखिरी केस