Alamgir Tareen Suicide: पाकिस्तान के सबसे अमीर लोगों में गिने जाने वाले आलमगीर खान तरीन ने गोली मारकर आत्महत्या की ली. तरीन ने लाहौर के गुलबर्ग स्थित अपने आवास पर आत्महत्या की है. हालांकि पुलिस अभी भी मामले का जांच कर रही है, इसके साथ ही मौत की असल वजह का पता लगाने का प्रयास कर रही है. 


गौरतलब है कि आलमगीर खान तरीन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) टीम मुल्तान सुल्तांस के मालिक थे. प्रतिष्ठित येल विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र आलमगीर ने 63 वर्ष की उम्र में अपना जीवन खत्म कर लिया. स्थानीय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है. 


अपने घर पर की आत्महत्या 


इस घटना को लेकर लाहौर पुलिस ने बताया कि 63 वर्षीय आलमगीर ने गुलबर्ग इलाके स्थित अपने घर पर आत्महत्या की है. आलमगीर खान तरीन इस्तेहकाम-ए-पाकिस्तान पार्टी के प्रमुख जहांगीर खान तरीन के भाई थे. उन्होंने अपनी मेहनत की बदौलत देश के अग्रणी व्यवसायी के रूप में खुद को स्थापित किया था. बता दें कि मुल्तान सुल्तान्स के सीईओ हैदर अजहर ने इस खबर की पुष्टि की है. तरीन की मौत की पुष्टि करते हुए अजहर ने लिखा कि आलमगीर तरीन हमारी टीम के खास मेंबर थे. हम उनकी अचानक और बेवक्त मौत से दुखी हैं.  


दिसंबर में करने वाले थे शादी


डॉन न्यूज एजेंसी ने पुलिस के हवाले से बताया है कि वह किसी गंभीर बीमारी से परेशान थे, जिसका जिक्र सुसाइड नोट में भी किया है. वहीं, तरीन के करीबियों का कहना है कि बिजनेस भी इन दिनों ठीक नहीं चल रहा था, जिससे वह अवसाद में चले गए थे. करीबियों का दावा है कि आलम इसी वर्ष दिसंबर में शादी करने वाले थे. ऐसे में यह घटना हैरान करने वाली है. जियो टीवी के अनुसार, आलमगीर बुधवार 6 जुलाई की सुबह 10 बजे तक अपने कमरे से बाहर नहीं आए. वह खून से लथपथ अपने कमरे में मृत पाए गए, जिसके बड़ा हड़कंप मच गया .


ये भी पढ़ें: Chile Bird flu: चिली में बर्ड फ्लू का कहर! इस साल 13 हजार सी लायन की मौत, रिपोर्ट में खुलासा