Jammu Kashmir Election  : आतंकवाद को जन्म देने वाले पाकिस्तान की एक और करतूत सामने आई है. खबर है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI जम्मू-कश्मीर में हमले के लिए आतंकी संगठनों को ट्रेनिंग दे रही है. जम्मू कश्मीर में भारत सरकार अगस्त में चुनाव कराने की तैयारी कर रही है, इसके खिलाफ ही पाकिस्तान में साजिश रची जा रही है. इस खतरनाक साजिश के कुछ वीडियो भी सामने आने लगे हैं. वीडियो के मुताबिक, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ने आतंकवादी शिविरों को ट्रेनिंग देने के लिए अपने कब्जे में ले लिया है.


20 अगस्त के आसपास जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव और निचले निकायों के चुनाव की इसमें घोषणा हो सकती है. आतंकी संगठन ऐसा इसलिए कर रहे हैं, ताकि भारत सरकार जम्मू-कश्मीर में चुनाव न कराए, क्योंकि अगर चुनाव हो जाता है तो भारत सरकार अपनी पकड़ और मजबूत कर लेगी. 


मीटिंग में शामिल हुए कई आतंकवादी संगठन
नेटवर्क 18 की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय खुफिया एजेंसियों को कुछ सबूत भी हाथ लगे हैं. इनमें आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन का एक वीडियो भी शामिल है. भारत की एजेंसियों को पता चल गया है कि पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन भारत में खून खराबा मचाने की साजिश में लगे हैं. इसके लिए पाक अधिकृत कश्मीर में हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर खालिद की अध्यक्षता में एक बैठक भी हुई. इसमें पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी और सेना के अधिकारियों समेत अन्य आतंकवादी संगठनों के बड़े आतंकी भी शामिल हुए थे. भारतीय खुफिया एजेंसियों के दस्तावेज के मुताबिक, इस बैठक में इस बात पर जोर दिया गया कि यदि भारत सरकार जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्वक चुनाव कर लेती है तो वह एक तरह से यहां अपनी पकड़ और मजबूत कर लेगी. 


भारत-पाक की सीमा पर देखे जा रहे आतंकी
आतंकियों ने बैठक में कहा कि खून खराबा इस तरह हो, ताकि लगे उसे भारत में मौजूद आतंकवादी संगठनों ने किया है. वीडियो में हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादी भारत-पाकिस्तान सीमा के नजदीक भारतीय सीमा में प्रवेश करने के लिए एकत्र हो रहे हैं. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि इन आतंकवादियों के पास हथियार भी मौजूद हैं. अब भारत की एजेंसियां इस पर एक्शन लेने की तैयारियां की रही हैं.