Viral News: आए दिन सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पाकिस्तानी कपल 'बीड़ी जलइले जिगर से पिया' गाने पर थिरक रहा है. वायरल हो रही वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.


वीडियो को पाकिस्तान के एक वेडिंग फोटोग्राफी पेज 'सिग्नेचर बाय बिलाल एजाज' द्वारा पोस्ट किया गया है. पिछले साल 11 दिसंबर को पोस्ट किए गए इस क्लिप को 32 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो में महिला ने नारंगी रंग का शरारा पहना है और पुरुष कुर्ता और पायजामा में दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में उनके डांस मूव्स से ज्यादा उनकी केमिस्ट्री की चर्चा है. वीडियो को पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी खूब पसंद किया जा रहा है.


एक और वीडियो हुआ था खूब वायरल 


गौरतलब है कि इससे पहले ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर पाकिस्तानी लड़की आयशा का गाना वायरल हुआ था. हरे रंग का कुर्ता, पायजामा और कलाई पर 'कलीरा' पहने हुए आयशा ने शानदार अंदाज में डांस मूव्स दिखलाए थे और अभी भी वह गाना लोगों के कानों में गूंज रहा है. 






वायरल हो रहा है वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया पर thebilalijaz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. ओमकारा फिल्म के इस गाने को सुनिधि चौहान और सुखविंदर सिंह ने गाया है, उम्र के इस पड़ाव में पाकिस्तानी कपल ने जो डांस किया है वह वाकई कमाल है. यही वजह है कि लोग इसकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे. 


ये भी पढ़ें: Photos: तबाह हो चुके मारियुपोल में रूस ने शुरू किया रिकंस्ट्रक्शन, बम धमाकों ने कर दी थी ऐसी हालत