Pakistan Public Reaction On Virat Kohli: हाल ही में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच हुए. इस मैच में भारत के स्टार क्रिकेटर किंग विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार शतकीय पारी खेली. इस शतक की मदद से उन्होंने दुनिया के महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के वनडे इतिहास में मारे गए सबसे ज्यादा 49 शतकों की बराबरी कर ली. इस पर पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों ने विराट कोहली पर जमकर प्यार लुटाया.


आपको बता दें कि पाकिस्तान में विराट कोहली को चाहने वाले काफी तादाद में हैं. हाल ही में पाकिस्तानी यूट्यूबरों ने विराट कोहली को लेकर आवाम के बीच जाकर प्रतिक्रिया ली. इस पर एक पाकिस्तानी शख्स ने कोहली को एक बादशाह बंदा कहा. उन्होंने कहा कि हमें उससे बहुत ज्यादा प्यार है. इसके अलावा कई क्रिकेट प्रशंसकों ने भारत के प्रति अपना प्यार लुटाते हुए लव यू इंडिया भी कहा.


पाकिस्तान के लोग विराट कोहली के लिए पागल
पाकिस्तान के लोग विराट कोहली के लिए पागल रहते हैं. वहां की लड़कियां भी विराट कोहली की बहुत फैन है. एक पाकिस्तानी लड़की ने कहा कि भारत का मैच जिस टीम के भी खिलाफ हो मैं बस कोहली के वजह से भारत को सपोर्ट करती हूं. विराट कोहली का कोई मुकाबला नहीं है. पाकिस्तानी लोग ने कहा कि विराट कोहली हमेशा अपने आप को प्रूव करते रहता है. वो एक जीनियस प्लेयर है.



पूरी दुनिया की नजरें कोहली पर
पाकिस्तान आवाम ने विराट कोहली के जन्मदिन को भी सेलिब्रेट किया. उन्होंने कोहली-कोहली के नारे भी लगाए हैं. पाकिस्तानी कोहली फैन ने केट काटे और साथ-ही-साथ भारत जिंदाबाद के नारे लगाए. एक महिला क्रिकेट प्रेमी ने कोहली ने विराट कोहली की तुलना बादशाह से की. उन्होंने कहा कि कोहली एक राजा की तरह है, जब वो मैदान में उतरते है तो पूरी दुनिया की नजरें उन पर टिक जाती है.


ये भी पढ़ें: अफ्रीका में सैकड़ों हाथियों की अचानक मौत की क्या थी वजह? शोध में आया सामने