Pakistan Crime News: पाकिस्तान के हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां मां-बेटी को उसके ही रिश्तेदारों ने दीवार में जिंदा चुनवा दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पड़ोस के लोगों ने पुलिस को फोन किया, जिसके दोनों की जान बचाई गई. एआरवाई न्यूज ने इस जघन्य अपराध को जमीन विवाद से जुड़ा मामला बताया है. पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए एफाआईआर दर्ज कर लिया है. 


पाकिस्तानी न्यूज चैनल एआरवाई के मुताबिक, पूरा मामला पाकिस्तान के हैदराबाद इलाके का है, जहां पर मां-बेटी एक मकान में रहती थी. इसी घर में रह रहे महिला के देवर और उसके बेटों ने मिलकर मां-बेटी को दीवार में चुनवा दिया था. क्षेत्रीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दीवार तोड़वाकर मां-बेटी की जान बचाई. बाहर निकलने के बाद महिला ने बताया कि उसके पति ने इसी घर में उसके देवर को भी रहने के लिए कमरा दिया है, घर से जुड़े कागजात उसके देवर के पास ही हैं.


एसएसपी ने कार्रवाई का दिया आश्वासन
महिला ने बताया कि उसका देवर और उसके बच्चे लंबे समय से उसको परेशान करते आ रहे हैं. इन लोगों ने पहले महिला और उसकी बेटी को एक जगह बंद कर दिया और अचानक दीवार में चुनवाने लगे. पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर कर लिया है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. फारुख लिंजर ने लोगों को आश्वासन दिया है कि इस तरह के जघन्य अपराध को अंजाम देने वालों को बख्सा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


पाकिस्तान में जमीन विवाद में 5 लोगों की मौत
पाकिस्तान में जमीन विवाद में खूनी खेल के पहले भी मामले सामने आ चुके हैं. बीते मई महीने में पेशावर के चमकानी इलाके में भी जमीन विवाद से जुड़े खूनी संघर्ष में 5 लोगों की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में बताया था कि जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी. इस दौरान दोनों तरफ से गोलीबारी भी हुई, जिसमें 5 लोगों की जान चली गई.


यह भी पढ़ेंः Richest Muslim Country: पाकिस्तान, सऊदी या कोई और? कौन सा मुस्लिम देश है सबसे अमीर