Pak Defence Minister Attack on Imran Khan: पाकिस्तान में आर्थिक स्थिति धीरे-धारे और बिगड़ती जा रही है. देश की अर्थव्यवस्था बुरी तरह से संकट में फंसी है. इस बीच पाकिस्तान में सियासी हालात भी ठीक नहीं हैं. पाकिस्तान (Pakistan) के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ (Khawaja Muhammad Asif) ने रविवार (30 जनवरी) को पूर्व पीएम इमरान खान पर देश को अराजकता की स्थिति में ले जाने का आरोप लगाया है. 


पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को अब मदद के लिए सेना (Army) को कॉल करना बंद करना चाहिए. 


पाक के रक्षा मंत्री का इमरान पर आरोप


पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने रविवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) सुप्रीमो इमरान खान पर देश को रक्तपात और अराजकता में ले जाने का आरोप लगाया. एएनआई के मुताबिक द न्यूज इंटरनेशनल के हवाले से उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधान मंत्री को मदद के लिए सेना को कॉल करना बंद करना चाहिए. अकेले राजनीति करें क्योंकि अब कोई भी उनकी मदद नहीं करेगा. आसिफ ने ये बयान पाकिस्तान के सियालकोट में अपने आवास पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिए. 


जरदारी के खिलाफ निराधार आरोप 


द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट में आसिफ के हवाले से कहा गया है कि पीटीआई के पास असेंबली का मंच था, जिसे उन्होंने खारिज कर दिया था और अब वे संस्थानों से कह रहे हैं कि वे सरकार के साथ बातचीत के लिए उन्हें सुविधा उपलब्ध कराएं. उन्होंने कहा कि इमरान खान ने पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के खिलाफ निराधार आरोप लगाए थे.


'खून खराबे का था डर'


रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के रक्षा मंत्री (Pak Defence Minister) ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने कहा कि इमरान खान ने आरोप लगाए थे कि आसिफ अली जरदारी (Asif Ali Zardari) उन्हें मरवाना चाहते थे. इससे पाकिस्तान की राजनीति में खून खराबे का डर था और उस वक्त अगर कुछ होता तो इमरान खान ही जिम्मेदार होते.


ये भी पढ़ें:


इमरान खान के करीबी नेता फवाद चौधरी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, हिंसा भड़काने का मामला