Khawaja Asif jump In Canal: पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ इन दिनों अपनी एक हरकत की वजह से चर्चा में बने हुए है. इसके पीछे की वजह है उनका सरेआम नहर में कूदना. पिछले दिनों बकरीद के मौके पर गर्मी से राहत पाने के खातिर रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने लोगों के सामने नहर में छलांग लगा दी. वही इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


पाकिस्तानी रक्षा मंत्री के नहर में कूदने वाली वीडियो को लोग बड़े मजे से देख रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि ग्रे रंग की टीशर्ट पहने हुए 73 वर्षीय मंत्री बड़े ही शौक से लोहे की रेलिंग के सहारे नहर में छलांग लगा रहे हैं.


पहले भी लगा चुके हैं छलांग
पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने जैसे ही पानी में छलांग लगाई तो आस-पास खड़े लोगों ने उनकी हौसलाअफजाई करते हुए तालियां बजाने लगे.  रक्षा मंत्री ने पानी में कूदने का फैसला इसलिए किया ताकि उन्हें गर्मी से थोड़ी राहत मिल सके. इन दिनों पाकिस्तान समेत भारत में भी भंयकर गर्मी पड़ रही है. ये पहला मौका नहीं है, जब पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ने नहर में छलांग लगाई हो. इससे पहले साल 2019 में सियालकोट में एक नहर में छलांग लगाई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.






पाकिस्तानियों पर विवादास्पद बयान
ख्वाजा आसिफ न सिर्फ ऐसी हरकतों को लेकर चर्चा का विषय बन जाते हैं, बल्कि अपने बयानबाजी की वजह से भी विवादों में घिरे रहते हैं. हाल ही में उन्होंने विदेशों में रहने वाले पाकिस्तानियों पर विवादास्पद बयान दे दिया था. उन्होंने कहा था कि अमेरिका और कनाडा में रहने वाले पाकिस्तानी अपने मुल्क सिर्फ लोगों को दफन करने के लिए आते हैं. ये लोग बेशर्म होते हैं.


ये भी पढ़ें:Pakistan On Muslim: मुसलमानों पर जुल्म भारत में नहीं चीन में होते हैं मगर कोई पाकिस्तानी नेता नहीं बोलेगा', इस पाकिस्तानी का वीडियो वायरल