5000 chicks robbed in Rawalpindi: पाकिस्तान में आर्थिक तंगी का दौर जारी है. पूरा देश कर्ज के बोझ तले दबा हुआ है. लगातार दुनियाभर में शहबाज शरीफ मदद की गुहार लगा रहे हैं. आम जनता भूख और मंहगई से त्रस्त है. इसी बीच अब एक लूटपाट की घटना सामने आई है. पाकिस्तानी मीडिया आउटलेट डॉन की खबर के मुताबिक पाकिस्तान में 30 लाख मुर्गे बंदूर के दम पर पोल्टी फॉर्म से लूट लिए गए हैं.


खबरों के मुताबिक, पंजाब प्रांत के जिले रावलपिंडी से सामने आया है. रावलपिंडी के जटली में 12 हथियारबंद लोगों ने एक पोल्ट्री फार्म पर धावा बोल दिया. आरोपियों ने बड़ी सतर्कता के साथ फार्म में लूटपाट की. लूटपाट के दौरान उन्होंने कर्मचारियों को बंधक बना लिए और 5 हजार चूजे लेकर वहां से भाग गए.


पोल्ट्री फार्म से 30 लाख की मुर्गियों की लूट


बताया जा रहा है कि इन मुर्गियों की कीमत करीब 30 लाख रुपए है. पोल्ट्री फार्म के मालिक वकास अहमद ने एक एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें ये दावा किया गया कि दस से बाहर लोग आए और उन्होंने हथियार के दम पर मुर्गियां लूट लीं. एफआईआर के मुताबिक पोल्ट्री फार्म के वर्कर्स को वॉशरूम में बांध दिया गया था. इसके बाद मुर्गियों को ट्रक में लोड कर फरार हो गए. 


कंगाल पाकिस्तान में और बढ़ रही मुसीबत


पाकिस्तान के लोगों का भी मानना है कि ये हालात तो बनने ही थे. करोड़ों पाकिस्तानियों की थाली से रोटी गायब है. कई परिवारों को हरी सब्जियां तक नसीब नहीं है. ऐसे में अब लूटपाट के जरिए ही खुद को जिंदा रखने की कोशिश शुरू हो चुकी है. आज पाकिस्तान की करेंसी गर्त में है.


अवाम खून के आंसू रो रही है और अगर हाल यही रहा तो फिर जिन्ना के मुल्क में सिविल वॉर का सायरन किसी भी वक्त बज सकता है. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और सऊदी अरब ने भी साफतौर पर समझा दिया है कि अगर पाकिस्तान ने कश्मीर के मुद्दे को नहीं छोडा तो फिर उसे डूबने से कोई नहीं बचा सकता.