Pakistan Embassy Parody Video: 'कर्ज में डूबा पाकिस्तान' जैसी खबरों के बीच अब सर्बिया में मौजूदा पाकिस्तान के दूतावास ने अपने ही देश की सरकार को घेरा है. दूतावास के एक वीडियो के सामने आने के बाद पाकिस्तान की सरकार की इंटरनेट पर खूब फजीहत हो रही है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को दूतावास ने एक वीडियो में टैक किया है. इस वीडियो में पाक पीएम इमरान खान की जमकर खिंचाई की गई है.


ट्वीट के जरिए बताया गया है, "महंगाई बहुत है और तीन महीने से सैलरी नहीं मिली है. बच्चों को स्कूल से निकाल दिया गया और अब हमारे पास और कोई रास्ता नहीं बचा है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान एंबेसी में काम करने वाले लोगों को 3 महीने से सैलरी नहीं मिली है."







हमारे पास कोई और रास्ता नहीं 


पाकिस्तान के सर्बिया में मौजूद दूतावास ने कहा है कि आप इमरान खान हमसे कब तक उम्मीद करते हैं कि हम सरकार के अधिकारी चुप रहेंगे. पिछले 3 महीने से भुगतान किए बिना आपके लिए काम करते रहेंगे. हमारे बच्चों को फीस का भुगतान न करने के कारण स्कूल से बाहर कर दिया गया है. ट्वीट में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान हम माफी चाहते हैं. हमारे पास इसके अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं मचा है.


ये भी पढ़ें- Air Pollution: अस्पतालों की निर्माण गतिविधियों को जारी रखने की दिल्ली सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने दी इजाजत, 10 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई


ये भी पढ़ें- Delhi Pollution: Red Light On, Gaadi Off कैंपेन पर SC का दिल्ली सरकार को फटकार, कहा- यह लोकलुभावन नारा के अलावा कुछ नहीं