Javed Miandad Controversial Statement: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद (Javed Miandad) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे दावा करते सुने जा रहे हैं कि अयोध्या में राम मंदिर आने वाले हिंदू, मुस्लिम बनकर आएंगे. उन्होंने अपने वायरल वीडियो में कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अच्छा काम किया है. ये उनके लिहाज से अच्छा है. ये हमारे लिहाज से अच्छा नहीं है. हालांकि, मैं इसके बारे में गहराइयों में बात करते हुए दावा करता हूं कि ये मुसलमानों के नजरिये से सही है.


पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद कहते है कि पीएम मोदी ने भले ही अयोध्या में राम मंदिर बनवाकर गलत किया हो, लेकिन ये हमारे लिए आशीर्वाद का काम करेगा. मुझे अल्लाह पर पूरा भरोसा है कि यही वह जगह होगी, जहां से मुसलमान एक बार फिर उठ खड़े होंगे. आपको बता दें कि मियांदाद का वीडियो ऐतिहासिक राम मंदिर के भूमि पूजन के तीन दिन बाद 8 अगस्त, 2020 को जारी किया गया था. पीएम नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का भूमि पूजन 5 अगस्त 2020 को किया था.


जावेद मियांदाद का 3 साल पुराना वीडियो
ये पहली बार नहीं है, जब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरो ने भारत के हवाले से विवादित बयान दिया है. इससे पहले एक टीवी शो के दौरान पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने कहा था कि हमारे और पाकिस्तान के बीच, जो भी रिश्ते खराब है, वो पीएम मोदी की वजह से है. वो हमारे लिए कोई भी फायदे वाला काम नहीं करेंगे.






इसके अलावा एक बार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से भी शाहिद अफरीदी ने जम्मू कश्मीर को लेकर बयानबाजी की थी. दूसरी तरफ जावेद मियांदाद से जुड़ा राम मंदिर वाला वीडियो भले ही 3 साल पुराना है, लेकिन फिलहाल काफी वायरल हो रहा है.


इस्लाम से जुड़ी चीजों पर दिया बयान
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने वीडियो में आगे कहा कि आयोध्या के जिस जगह पर मंदिर का निर्माण किया गया है, वहां पर इस्लाम की जड़ें मौजूद होगी. हमारे बुर्जुगों और दीनों ने जहां पर भी तब्लीग की है. वहां से सारी इस्लाम से जुड़ी चीजें जन्म लेती हैं.


ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में सरकारी पदों के साथ इस्तेमाल होता था 'साहब', चीफ जस्टिस ने लगाई रोक, जानें क्या है वजह?