Chinese Ambassador: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान में चीनी राजदूत नोंग रोंग की पत्नी को उसकी पाकिस्तानी नौकरानी के साथ मारपीट करते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, कुछ खबर रिपोर्ट्स की मानें तो रोंग वर्तमान में चीन के राजदूत के रूप में कार्यरत नहीं हैं. वीडियो को @घरकेकलेश नामक हैंडल से ट्वीट किया गया. इसके अलावा भी कुछ और पेजों पर इसे अपलोड किया गया. घटना लाहौर बाजार की बताई जा रही है.


चाइनीज राजनयिक की पत्नी ने की पिटाई


चाइनीज राजनयिक की पत्नी ने अपनी नौकरानी को बिना परमिशन के उसकी बोतल से जूस पीते हुए पाया. जिसके बाद महिला ने नौकरानी को लाहौर के बीच बजार में पीटा. नौकरानी चाइनीज महिला से न मारने की अपील भी करती है.


नौकरानी भागने की भी कोशिश करती है. महिला बड़ी ही बेरहमी से नौकरानी को थप्पड़ मारती है. पूरी घटना दिन के समय की है. राजनयिक की पत्नी महिला को पीटती रही जबकि कई लोग बीच-बचाव करने की कोशिश करते रहे. वीडियो में दिख रहा है कि चाइनीज महिला नौकरानी के पेट पर लात मारती है और उसे बाल पकड़कर घसीटती है. बदा दें कि एबीपी न्यूज वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.






वीडियो को 86 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा


वीडियो अपलोड होने के बाद से अब तक 86 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है. मूल वीडियो को 31 मई 2023 को अपलोड किया गया था. कैप्शन में लिखा गया था- बिना किसी के हस्तक्षेप के सार्वजनिक रूप से एक चीनी महिला पाकिस्तानी महिला को मार रही है. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए. कुछ एक लोगों ने लिखा कि कैसे एक पढ़ी-लिखी महिला किसी अन्य महिला को मार सकती है!


ये भी पढ़ें: Sudan War: सूडान में सेना और अर्धसैनिक बलों के बीच जंग तेज, एक दूसरे पर बरसाए रॉकेट, 16 नागरिक की मौत