Pakistan PTI Shireen Mazari Daughter: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की पूर्व नेता और संघीय मंत्री शिरीन मजारी ( Shireen Mazari) ने आरोप लगाया है कि सफेद कपड़े पहने पुलिस कर्मियों ने उनके घर पर शनिवार (19 अगस्त) को आधी रात के वक्त छापेमारी की. इसके अलावा उन्होंने उनकी बेटी इमान जैनब मजारी-हाज़िर को उनके घर से उठाकर ले गए.


शिरीन मजारी ने घटना की निंदा करते हुए अपहरण करार दिया है. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उसने आरोप लगाया कि कर्मी सामने का दरवाजा तोड़कर उसके घर में घुस आए. अपनी निराशा व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि रात भर की कार्रवाई के दौरान पुलिस कर्मियों ने न केवल उनकी बेटी को गिरफ्तार किया बल्कि सिक्योरिटी कैमरा इमान का लैपटॉप और फोन भी जब्त कर लिया.


नाइटड्रेस में ही जबरदस्ती कर लिया गिरफ्तार
पूर्व पीटीआई नेता शिरीन मजारी ने खुलासा किया कि उन्होंने सफेद कपड़ों में आए पुलिस से उनके इरादे के बारे में पूछा, लेकिन उन्होंने उनकी बेटी इमान को खींच लिया और उसके घर के हर कोने की तलाशी लेने लगे. उन्होंने कहा कि जब इमान को अधिकारी ले गए तो वह अपनी नाइटड्रेस में थी.


जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने अपनी बेटी के नाइटवियर बदलने के लिए कुछ समय देने के अनुरोध को भी नजरअंदाज कर दिया. पूर्व संघीय मंत्री ने कहा कि कर्मियों ने कोई गिरफ्तारी वारंट नहीं दिखाया और ऑपरेशन के दौरान घर में केवल दो महिलाएं थीं.


शिरीन मजारी ने PTI पार्टी छोड़ी दी है
मजारी ने X (ट्विटर) पर अपने हालातो के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सफेद कपड़ों में आए महिला पुलिसकर्मीयों ने हमारे घर के दरवाजें को तोड़कर मेरी बेटी को उठा ले गए. उन्होंने पूरे घर में मार्च किया. उन्होंने बिना कोई वारंट या कोई कानूनी प्रक्रिया के ही मेरी बेटी को उठाकर ले चल गए. आपको बता दें कि 9 मई की हिंसा के बाद पूर्व संघीय मंत्री शिरीन मजारी ने PTI पार्टी छोड़ी दी थी और राजनीति छोड़ दी थी.


ये भी पढ़ें:Imran Khan: इमरान खान को पाकिस्तान आर्मी ने दिए दो ऑप्शन, कहा- राजनीति छोड़ो या फिर मौत की सजा...