Sheikh Rashid Controversial Statement: पाकिस्तान के नेता भारत के खिलाफ बयानबाजी करने से बाज नहीं आते. वो हमेशा से भारत के किसी भी फैसले पर अपनी तरफ से विवादास्पद बयानबाजी करते रहते हैं. हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो NRC के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.


उन्होंने वीडियो में कहा कि भारत में कम से कम 22 पाकिस्तान बनेंगे. उन्होंने (भारत सरकार) NRC के नाम की स्कीम लाई है, जो मुसलमानों के खिलाफ है. उन्हें (मुसलमानों) भारत के शहरों में दूसरे दर्जे का नागरिक बनाकर रख दिया है.


'जंग के लिए बनाया स्मार्ट बम'


पाकिस्तानी पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद ने कहा कि भारत में रहने वाले 25 करोड़ मुसलमानों को भारत के लिए या फिर पीएम मोदी के लिए सहना आसान नहीं होगा. अगर कोई कहता है कि हम (पाकिस्तान) जंग के लिए तैयार है तो हां हम हैं. हम पूरे तैयार हैं. हमने इसके लिए स्मार्ट बम बनाया है. इसके लिए सरकार (तत्कालीन) ने मुझे जिम्मेदारी दी है. (वीडियो की पुष्टि एबीपी नहीं करता है)






पहले भी दे चुके हैं बेतुके बयान
पाकिस्तान के शेख रशीद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व में देश के होम मिनिस्टर रह चुके हैं. वो पहले भी अपने बेतुके बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. उन्होंने साल 2021 में बयान दिया था, जिसमें उन्होंने क्रिकेट में पाकिस्तान की भारत के खिलाफ जीत को मुसलमानों की जीत करार दिया था.


उन्होंने कहा था कि ये जीत पूरे इस्लाम की है. पूरी दुनिया के मुसलमानों समेत भारत के भी मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तान के साथ थे. शेख राशिद भारत को परमाणु बम की भी धमकी दे चुके हैं. उन्होंने कहा था कि हमारे पास जो परमाणु बम है, उसकी पहुंच असम तक है.


ये भी पढ़ें:Israel-Hamas War: गाजा के डॉक्टरों का दावा, UN के स्कूल पर इजरायल का हमला- 30 की मौत, 93 घायल