Pakistan Former Pm Imran Khan : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने जेल में अपनी जान को खतरा बताया है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता इमरान खान ने कहा कि अगर जेल में उन्हें कुछ होता है तो इसके लिए सेना प्रमुख असीम मुनीर और आईएसआई चीफ को जिम्मेदार माना जाए. इमरान ने दावा किया कि उन्हें अदियाला जेल में खराब हालात में रखा जा रहा है. इसको लेकर खान ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि आईएसआई मेरे जेल से संबंधित सभी प्रशासनिक मामलों को नियंत्रित करती है. मैं फिर से दोहरा रहा हूं कि अगर मेरे साथ कुछ भी होता है तो सेना प्रमुख और आईएसआई के डायरेक्टर जनरल इसके लिए जिम्मेदार होंगे. इमरान ने दावा किया कि उनका सेल ओवन की तरह है, जिस कमरे में रखा गया है, वह एक ओवन की तरह है, लेकिन मुझे कोई राहत नहीं चाहिए.


पूर्व पीएम इमरान ने अपनी पत्नी को लेकर भी चिंता जाहिर की. खान ने पत्नी बुशरा की स्थिति के बारे में बताया और कहा कि उनके कमरे में चूहे रहते हैं. इमरान ने क्रिकेट टीम की बुरी हार को लेकर पीसीबी के अध्यक्ष मोहसिन नकवी की आलोचना की. कहा कि नकवी ने पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर दिया है.


इसलिए किया इमरान खान ने पोस्ट
बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की को पिछले साल 9 मई 2023 को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उसके बाद से तोशखाना केस से लेकर अवैध विवाह और कई क्रिमिनल केस दर्ज किए गए थे. अभी हाल ही में खबर आई कि उनकी गिरफ्तारी के दौरान 9 मई को पाकिस्तान में हिंसा का केस सैन्य कोर्ट में चलाया जाएगा. इसके बाद ही इमरान खान के एक्स से यह पोस्ट जारी की गई कि जेल में अगर उनको कुछ होता है तो उसका जिम्मेदार सेना और आईएसआई होगी. इस बयान के बाद से पाकिस्तान में काफी चर्चा हो रही है.