Gang Rape In Pakistan: पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों (Minorities) पर अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब सिंध प्रांत में 8 साल की हिंदू बच्ची (Hindu Child) के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के बाद हैवानों ने उसकी आंखें तक नोंच लीं. बच्ची हैदराबाद के एक सरकारी अस्पताल (Hospital) में जिंदगी की जंग लड़ रही है.


एक हिंदू मानवाधिकार कार्यकर्ता ने बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इसमें पीड़िता को एक स्ट्रेचर पर देखा जा सकता है, जब उसके माता-पिता उसे अस्पताल परिसर के अंदर ले जा रहे थे. मामले के अनुसार, पीड़िता बच्ची भील समुदाय की है. आरोपी 28 अगस्त को उठा ले गए थे. सामूहिक दुष्कर्म से पहले और बाद में उसके साथ क्रूरता की गई. हैवानों ने उसके पूरे चेहरे को खरोंचा और आंखें तक नोंच डाली.


हैवानियत की हदें पार


घटना पाकिस्तान के सिंध प्रांत के उमरकोट शहर की है. बच्ची के साथ हुई हैवानियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसके जननांगों से लगातार खून बहता रहा. खून बहना बंद नहीं होने के चलते बच्ची की हालत काफी नाजुक है. स्थानीय आपातकालीन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे बीआईडीएस अस्पताल भेज दिया.


वीडियो क्लिप के जरिए घटना आई सामने


ये घटना दबा दी जाती अगर एक हिंदू राइट्स एक्टिविस्ट (Hindu Rights Activist) उसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा नहीं करता. वीडियो क्लिप के अनुसार, पीड़िता की मां ने मीडिया को बताया कि बच्ची एक स्थानीय दुकान (Local Shop) गई थी, लेकिन वापस नहीं आई. वीडियो में महिला को स्थानीय भाषा में बात करते सुना जा सकता है. आरोपी बच्ची को मृत समझकर छोड़ गए थे. पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.


ये भी पढ़ें: Bangladesh: कट्टरपंथियों ने फिर किया हिंदुओं पर हमला, घरों को लगाई आग दुकानों में की तोड़फोड़


ये भी पढ़ें: Minorities In Pakistan: पाकिस्तान में ‘हिंदू’ सबसे बड़ा अल्पसंख्यक समूह, इतनी है आबादी