भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर SCO समिट में हिस्सा लेने पाकिस्तान पहुंच गए है. इसी बीच पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी ने अपने मुल्क को भारत से रिश्ते सुधारने के लिए अटपटी सलाह दी है. आरजू ने कहा, पाकिस्तान की सरकार अगर भारत के साथ रिश्ते सुधारना चाहती है तो उसे जाकिर नाइक और हाफिज सईद को भारत को न्यू ईयर गिफ्ट के तौर पर दे देना चाहिए. 


आरजू काजमी ने अपने चैनल पर वीडियो शेयर कर कहा, अगर पाकिस्तानी सरकार भारत के साथ रिश्ते सुधारना चाहती है, तो क्या करना चाहिए... जब जयशंकर भारत लौट कर जाएंगे तो उनके साथ डॉक्टर जाकिर नाइक, जो पाकिस्तान में आएं, बाएं, साएं कर रहे हैं, उनके साथ भेज देना चाहिए. इसके भारत भारत को जो कुट्ट लगानी हो, लगा लेने दीजिए. अगर भारत की तब भी नाराजगी दूर नहीं होती तो हाफिज सईद को भी गिफ्ट में दे देना चाहिए. वैसे भी अब उसका कोई काम नहीं है. हमें जो कराना था, हमने करा लिया. 


 







आरजू काजमी आगे कहती हैं, इससे भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते बेहतर हो जाएंगे. हिंदुस्तान को यकीन हो जाएगा कि पाकिस्तान भारत के साथ रिश्ते सुधारने के लिए सीरियस है. हमें जयशंकर के साथ पाकिस्तान के सभी आलतू-फालतू लोगों को भेज देना चाहिए. इससे दो फायदे होंगे. हमें इन लोगों को देश से बाहर भेजने के लिए टिकट के पैसे खर्च नहीं करने होंगे. वैसे भी जाकिर नाइक रो रहे हैं कि उनसे उनके सामान के पैसे ले लिए गए. अगर जयशंकर नाइक को अपने साथ ले जाना चाहें तो ठीक है नहीं तो उन्हें अपने साथ लगेज में ले जा सकते हैं.


आरजू काजमी ने लिए पाकिस्तान के मजे


आरजू काजमी ने कहा, अगर भारत को मसूद अजहर भी चाहिए तो फिर डील होगी. इंडिया को भारत को कम से कम एक ट्रिलियन देना होगा. आप और कमा लेंगे. हम तो मांगे-तांगे पर चलते हैं. कभी इससे लोन ले लेते हैं, कभी कोई लोन दे देता है. मोदी जी तो वैसे भी बिजनेस माइंडेड हैं. तभी वे बार बार सरकार में आ जाते हैं.