Pakistan Imran Khan Video: पाकिस्तान (Pakistan) में इस वक्त आर्थिक तंगी चल रही है. इसके अलावा देश में राजनीतिक स्तर पर भी उथल-पुथल मची हुई है. भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) और मौजूदा सरकार के पीएम शहबाज शरीफ के बीच तनातनी बनी हुई है. इसी बीच इमरान खान को लेकर कुछ दिन पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला इमरान खान की तारीफ कर रही है.


पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई के मुखिया से जुड़े वीडियो में महिला ने इमरान खान को जादूगर बताया. महिला ने रमजान के महीने के दौरान इफ्तार पार्टी का जिक्र किया, जिसमें इमरान खान भी शरीक हुए थे. महिला ने कहा कि मैं इमरान खान के इबादत करने के लिए पहुंची हूं. मैं नहीं चाहती की इमरान खान जैसा कोई नेता हमेशा दूर हो जाए.


इमरान खान की तारीफों के पुल बांध दिए
महिला ने इमरान खान की तारीफों के पुल बांध दिए. उन्होंने इमरान खान को एक बेहतरीन इंसान बताया. उन्होंने इमरान खान को जादुई इंसान करार दिया. महिला ने बोला कि इमरान खान जैसा नेता सदियों में एक बार मिलता है.






महिला ने रमजान में इफ्तार का जिक्र करते हुए कहा कि मेरी मुलाकात हुई थी. उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि मेरे पति इमरान खान जैसे ही होने चाहिए. उस महिला ने इमरान खान के लिए मैसेज भी दिया कि आपको घबराना नहीं है. हालांकि, एबीपी न्यूज वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.


इमरान खान को लेकर सियासी घमासान
हाल के कुछ महीनों में पाकिस्तान में इमरान खान को लेकर बहुत ही जबरदस्त सियासत चल रही है. इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर भी उनके निवास स्थान पर पुलिस का जमावड़ा लगा था. इमरान खान की गिरफ्तारी के विरोध में सैकड़ों PTI के समर्थकों ने बवाल मचाया था. PTI के समर्थकों की पुलिस बल के साथ झड़प भी हुई थी.


इस दौरान PTI के कुछ कार्यकर्ताओं की मौत भी हो गई थी. इसको लेकर इमरान खान ने शहबाज शरीफ की सरकार को निशाने पर लिया था. इस वक्त इमरान खान पर लगभग 100 से ऊपर केस चल रहे है, जिसको लेकर इमरान खान को लगातार मौकों पर कोर्ट जाना पड़ता है.


ये भी पढ़ें:Pakistan: इस वजह से दर्द और पैर में सूजन के बावजूद इस्लामाबाद HC में पेश होंगे इमरान खान