पाकिस्तान में इमरान खान सरकार खतरे में दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि अब पाकिस्तानी आर्मी भी इमरान खान से नाराज है. जिसके बाद उनकी मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं. इस मामले को लेकर पाकिस्तानी पत्रकार और एक्टिविस्ट तारेक फतह ने कहा कि इमरान खान सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है और ज्यादा दिन तक टिकने वाली नहीं है. 


इमरान खान ने गंवाया मौका
पाकिस्तानी मामलों पर लगातार बोलने वाले तारेक फतह ने कहा कि, पाकिस्तान के अंदर सबसे बड़ा मसला सरकार चलाने का है. एक शख्स ने आकर कई दावे किए, लेकिन जमीनी काम एक भी नहीं हुआ. आपके पास देश चलाने के लिए पैसा भी नहीं है. पान की दुकान चलाने वाला भी जानता है कि ज्यादा दिन तक उधार पर काम नहीं चल सकता है. इमरान खान के अपने कई लोग वोट देने से इनकार कर रहे हैं. इनके पास जो मौका था, वो उन्होंने गंवा दिया. इन्हें मैनेजमेंट का कुछ भी पता नहीं है. पाकिस्तान में पहले भी ऐसा ही होता आया है. 


अपनी ही पार्टी के सांसद कर रहे बगावत
तारेक फतह ने आगे कहा कि, मैं कह रहा हूं कि अब संसद के अंदर नंबर गेम है. ये फौज का मामला नहीं रहा है. अगर स्पीकर भी पीएम का पक्ष लेते हुए बोले तो आपके ऊपर सवाल खड़े होते हैं. ये सभी जानते हैं कि पीटीआई के कई बागी सांसद इमरान के खिलाफ हैं और उन्होंने नो कॉन्फिडेंस मोशन पर हस्ताक्षर किए हैं. इमरान खान सिर्फ हौवा खड़ा कर रहे हैं. वो ये बता रहे हैं कि वो खतरे में हैं, लेकिन उन्हें स्वीकार करना होगा कि आप चुनकर आए और नाकाम रहे. 



बता दें कि इमरान खान को बहुमत साबित करने के लिए 172 के जादुई आंकड़े की जरूरत है, लेकिन फिलहाल ऐसा मुमकिन नजर नहीं आ रहा है. इमरान खान की अपनी पार्टी पीटीआई के सांसद बागी तेवर अपनाए हुए हैं, जिसके बाद माना जा रहा है कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान वो भी इमरान के खिलाफ वोट कर सकते हैं. हालांकि इमरान खान का साफ कहना है कि वो इस्तीफा नहीं देंगे और अपना बहुमत साबित करेंगे. अब 3 अप्रैल को अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी. 


ये भी पढ़ें - 


Pakistan Political Crisis: इमरान खान की सरकार का काउंटडाउन शुरू! 3 अप्रैल को अविश्वास प्रस्ताव पर होगी वोटिंग, गृह मंत्री का दावा


तालिबान ने फिर दिखाया अपना पुराना रुख, दमनकारी आदेशों की लगाई झड़ी