Imran khan Food Menu: इस वक्त भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति काफी खराब है. वहां की आवाम को रोजमर्रा की चीजों के लिए संघर्ष करना पड़ा रहा है. हालांकि, इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जो वहां की जनता को और परेशान कर सकती है. दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ (PTI) के नेता इमरान खान रावलपिंडी के अदियाला जेल में सजा काट रहे हैं. जहां उन्हें खाने में ऐसी चीजें मुहैया की जा रही है, जो किसी फाइव-स्टार होटल में मिलती है. कुछ दिन पहले अडियाला जेल अधिकारियों पर आरोप लगाया गया था कि वे लोग इमरान के साथ गलत बर्ताव कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया और आरोपों को झूठा साबित करने के लिए इमरान खान को दिए जाने वाले खाने की लिस्ट जारी कर दी है, जिसे देखकर हर कोई चौंक जाएगा.


पाकिस्तान के जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक अडियाला जेल अधिकारियों द्वारा जारी किए गए फूड मेनू में चिकन, मटन, खजूर, अंगूर और चिया सीड्स शामिल है. एक तरफ आवाम को दो वक्त की रोटी मिलना मुश्किल हो रहा है, वहीं देश के नेता जेल के अंदर किसी फाइव स्टार होटल के मजे मार रहे हैं.


इमरान खान के लिए खाने की लंबी लिस्ट
इमरान खान का खाना पेशेवर शेफ तैयार करते हैं. इस बात का खास ध्यान रखा जाता है कि उन्हें खाने में क्या पसंद है. इसके लिए उन्हें वहीं चीजें परोसी जाती है, जो उनको अच्छा लगता है. अडियाला जेल के मुताबिक खान को सुबह के नाश्ते में कॉफी, चिया सीड्स, चुकंदर जूस, दही, बिस्कुट, रोटी और खजूर परोसा जाता है. इसके बाद लंच में चिकन, मटन, रोटी, सलाद और ग्रीन टी दिया जाता है. वहीं रात के खाने में दाल रोटी के अलावा दलिया, नारियल पानी और अंगूर दिए जाते हैं.


ये भी पढ़ें: 'को-एजुकेशन' की वजह से बढ़ रहे हैं रेप के मामले,' पाकिस्तानी मुफ्ती तारिक मसूद का विवादित बयान