Imran Khan Supporter Beat zaid hamid: पाकिस्तान में जब से इमरान खान की गिरफ्तारी हुई है, तब से देश के हालात बुरी तरह से बिगड़ चुके है. इमरान खान की गिरफ्तारी के विरोध में PTI के समर्थकों ने पूरे देश में हंगामे शुरु कर दिया है. इस दौरान PTI के समर्थकों ने देश की आर्मी को निशाना बना रहे हैं. ये ये आर्मी से जुड़े हर लोगों को टारगेट कर रहे हैं. इसी बीच PTI  समर्थकों ने पाकिस्‍तानी सेना के समर्थक जैद हामिद की गाड़ी से निकालकर पिटाई कर दी.


जैद हामिद पाकिस्तानी सेना के कट्टर समर्थक माने जाते हैं. वो कई मौकों पर पाकिस्तानी सेना की तरफदारी करते नजर आ चुके है. हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हुई थी, जिनमें वो ये कहते हुए नजर आ रहे पाकिस्तान की सरकार कमजोर नहीं है. हम पांच साल के बाद चांद पर पहुंच सकते है. हमारी बात पूरी दुनिया मानेगी. जैद हामिद कई भारत में हिंदुओं को आतंकवाद बताते है. वो ISIS के भी कट्टर समर्थक माने जाते हैं.


PTI सेना को बना रहे है निशाना
पाकिस्तान में PTI के समर्थकों का गुस्सा खासकर देश की सेना के खिलाफ ज्यादा हो रहा है. उन्होंने सेना से जुड़े अधिकारियों के घरों पर हमला किया. उनके घरों को आग के हवाले कर दिया. इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद PTI के कार्यकर्ताओं ने लाहौर में स्थित कोर कमांडर के घर पर तोड़फोड़ की, इसके अलावा उन्होंने उनके घर को लूट भी लिया.






उनके घर के किचन से खाने के समान को लेकर फरार हो गए. वहीं लाहौर में ही गवर्नर के घर को आग के हवाले कर दिया. आग लगान के पहले लोगों ने घर से तौलिया, मोर, तोप चोरी कर ली.


पाकिस्तान में कुल 1600 लोग गिरफ्तार
पाकिस्तान में हालात को बेकाबू होते देख देश के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने आर्मी उतारने का फैसला लिया है. इसके लिए उन्होंने पंजाब प्रांत में आर्टिकल 245 लागू कर दी है. पाकिस्तान में PTI के कई नेताओं को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, जिनमें फवाद चौधरी, असद उमर  और PTI के वाइस चेयरमैन शाह महमूद कुरैशी को भी गिरफ्तार करने के बाद किसी अनजान जगह पर ले जाया गया है. पाकिस्तान में अब तक कुल 1600 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.


ये भी पढ़ें:Imran Khan Arrested: पाकिस्तान के पत्रकार इमरान रियाज खान अरेस्ट, पूर्व पीएम के करीबियों की गिरफ्तारियां शुरू