Pakistan Nuclear Bomb: पाकिस्तान पहले से आर्थिक तंगी से गुजर रहा है. देश की हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती ही जा रही है. पीएम शहबाज शरीफ की सरकार की अभी तक IMF से बेल आउट पैकेज भी फाइनल नहीं हो पाई है. इसी बीच पाक सेना और ISI के करीबी जैद हामिद ने परमाणु बम के प्रोग्राम पर एक चौंकाने वाला बयान दिया है  उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने दुनिया से बाकायदा  तकनीक चोरी करके परमाणु बम बनाए हैं. उन्होंने वायरल वीडियो में कहा है कि दुनिया से चोरी कर के, दुनिया से स्मगल कर के हमने अपना न्यूक्लियर प्रोग्राम बनाया और अपने दम पर बनाया. 


इसके अलावा जैद हामिद ने डंके की चोट पर कहा कि पाकिस्तान ने अगर अपने परमाणु बम बेचने का मन बना लिया तो दुनिया को कोई भी ताकत रोक नहीं सकती.  उन्होंने कहा कि हमारे पास गौरी, गजनवी जैसे न्यूक्लियर वॉरहेड मौजूद है. हम इसे ऑफिशियली एक्सपोर्ट कर सकते हैं. पूरी दुनिया एक्सपोर्ट करता है तो हमें किसने रोका है.


पाक के आर्थिक हालत खराब नहीं बल्कि बदतर 
पाक सेना और ISI के करीबी जैद हामिद ने परमाणु बम के तकनीक पर बात करते-करते कहा कि किसी के बाप का मजाल नहीं है कि हमें इस तकनीक को एक्सपोर्ट करने से रोके. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में परमाणु बम बेचने की आवाजें सुनाई पड़ रही हैं क्योंकि आर्थिक हालत खराब नहीं बल्कि बदतर हैं.



एक वॉरहेड एक से पांच अरब तक दे सकता
जैद हामिद ने भारत को लेकर कहा कि इंडिया अपना मिसाइल एक्सपोर्ट कर रहा है, लेकिन हमारे अंदर खौफ है अमेरिका नाराज हो जाएगा. यूरोप नाराज हो जाएगा पाबंदी लगा देगा. नार्थ कोरिया पर कोई क्यों नहीं पाबंदी लगाता है. जैद हामिद ने कहा कि सऊदी आराम से पाकिस्तान को एक वॉरहेड का एक से पांच अरब तक दे सकता है.


अगर आप 5 वॉरहेड सऊदी को देंगे तो एक घंटे में आपको 25 अरब देगा. आप तुर्किए को 5 वॉरहेड दे दें 20-25 अरब डॉलर तुर्किए देगा. 


ये भी पढ़ें:US On Indian Democracy: 'भारत एक जीवंत लोकतंत्र दिल्ली जाइए और खुद देख लीजिए', PM मोदी के दौरे से पहले बोला अमेरिका