Mufti Tariq Masood Remark On Rape: पाकिस्तानी धर्मगुरु मुफ्ती तारिक मसूद (Mufti Tariq Masood)  हाल के दिनों में अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. एक तरफ जहां कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वो पैगंबर मोहम्मद को अनपढ़ बता रहे थे, जिसके बाद लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा था. वहीं एक और क्लिप उनका वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रेप को लेकर ऐसी बात कही है, जो वाकई में काफी शर्मनाक और विवादित है. उन्होंने एक वीडियो में कहा कि लड़कियों के बलात्कार होने के पीछे की सबसे बड़ी वजह को-एजुकेशन सिस्टम है.


मुफ्ती तारिक मसूद ने अपने बयान में कहा कि देश में रेप के कई सारे मामले देखने को मिल रहे हैं. हमें जानना चाहिए इसके रोकथाम के लिए क्या करना चाहिए. पहले तो इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति को सजा देनी चाहिए. हालांकि, ऐसे भी रेप के मामलों में कमी नहीं आ पाएगी. इसके लिए हमें दूसरा उपाय इस्तेमाल करना पड़ेगा, जो है एजुकेशन सिस्टम पर लगाम खासकर हमें को-एजुकेशन पर ध्यान देने जरूरत है. इसके वजह से है इस्लामिक देशों में रेप के मामले बढ़ रहे हैं.






मुफ्ती तारिक मसूद के वीडियो पर मिले 10 हजार व्यूज
पाकिस्तानी धर्मगुरु मुफ्ती तारिक मसूद द्वारा कॉ एजुकेशन पर दिए गए बयान वाले वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @pakistan_untold ने पोस्ट किया है, जिसे अभी तक 10 हजार से ज्यादा बार देखा चुका है. 2 मिनट की वीडियो पर कम से कम 650 लाइक्स भी मिले हैं.  


ये भी पढ़ें: मुफ्ती तारिक मसूद का बयान वायरल, कहा-'जाकिर नाइक को एक साल के लिए इंडिया में छोड़ दो, आधा भारत मुसलमान हो जाएगा'