Pakistan Crime News: पाकिस्तान में एक युवक ने मॉर्डन लाइफस्टाइल जीने और सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने पर अपनी मां और बहन सहित परिवार की चार महिला सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि बिलाल अहमद को शनिवार (19 अक्टूबर) को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद सोमवार (21 अक्टूबर) को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.


सुनवाई के दौरान बिलाल ने कोर्ट को बताया कि उसने अपनी मां, बहन, भतीजी और भाभी का गला रेत दिया, क्योंकि उनकी आधुनिक जीवनशैली ने उसकी शादीशुदा जिंदगी तबाह कर दी थी. वे हमेशा उसे ताने भी मारती थीं.


मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी शौकत अवान ने कहा, ‘‘यह बिलाल के मानसिक रूप से अस्थिर और अति-रूढ़िवादी होने का एक स्पष्ट मामला है.


कराची के अपार्टमेंट में मिले महिलाओं के शव
वहीं हत्या के बाद चारों महिलाओं के शव शनिवार को कराची के पुराने सोल्जर बाजार इलाके में उनके अपार्टमेंट में मिले थे. अवान ने कहा, “जांच के दौरान पता चला कि बिलाल का इन महिलाओं के साथ रोजाना झगड़ा होता था. वह अपनी पत्नी के उसे छोड़कर चले जाने के लिए उन्हें और उनकी आधुनिक जीवनशैली को दोषी मानता था, क्योंकि वह एक धार्मिक महिला थी. ॉ


उन्होंने बताया, “बिलाल को चारों महिलाओं के सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने पर भी आपत्ति थी. वह अपनी बहन और भतीजी से इस बात को लेकर नाराज था कि सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थीं.'


बहन को मारने के चक्कर में सभी को मारा
बिलाल ने पुलिस को बताया कि वह शुरू में केवल अपनी बहन को सबक सिखाना’ चाहता था, लेकिन बाद में उसे एहसास हुआ कि वह किसी भी चश्मदीद को जिंदा नहीं छोड़ सकता, इसलिए उसने चारों महिलाओं की हत्या कर दी.


ये भी पढ़ें: क्या पाकिस्तान कश्मीर भारत से ले लेगा? पाकिस्तानी का बड़ा दावा, वीडियो वायरल