Pakistan: पाकिस्तान इन दिनों खबरों में है. देश की आर्थिक स्थिति बद से बदतर है. हालांकि देश की अर्थव्यवस्था के अलावा भी पाकिस्तान एक वजह से चर्चा में आ गया है. वो वजह है सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो. हाल ही में कथित तौर पर पाकिस्तान के लाहौर से सोशल मीडिया पर एक बिकनी पहने लड़की की वीडियो वायरल हुआ है. बिकनी पहने लड़की जैसमीन शॉपिंग मॉल के सामने किसी बिल्डिंग के बालकनी में खड़ी दिखाई दे रही है. वीडियो वायरल होने बाद बवाल मच गया है. मार्केट में खड़े लोग वीडियो रिकॉर्ड करने लगे थे.


डेली पाकिस्तान की खबर के मुताबिक वीडियो लाहौर का है. अज्ञात लड़की ने सफेद रंग की टू पीस बिकनी पहनी हुई है. उसने हाथ में एक फूलों का गुलदस्ता भी है. उस लड़की के बगल में एक सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुए एक लड़का भी खड़ा दिख रहा है. देखने से ऐसा लग रहा है, जैसे वो दोनों किसी फोटो क्लिक करने वाले फोटोग्राफर को पोज दे रहे हैं. 


महिला की जमकर खिंचाई कर रहे
इस घटना ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा पैदा कर दी है, जिसमें नेटिज़न्स चौंकाने वाले काम के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच, सोशल मीडिया यूजर्स अश्लीलता शेयर करने के लिए महिला की जमकर खिंचाई कर रहे हैं, जबकि कुछ ने उसका बचाव किया क्योंकि उसका वीडियो उसकी सहमति के बिना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस पर ट्विटर यूजर की भी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक यूजर ने लिखा कि ये लाहौर में क्या चल रहा है? वहीं एक ने वीडियो पर चुटकी लेते हुए लिखा कि क्या ये लड़की खुद को मिस वर्ल्ड समझ रही है. हाथ में गुलदस्ता लेकर जोकर दिख रही है.


कानूनी कार्रवाई के संकेत
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से कुछ लोग ने कानूनी कार्रवाई के संकेत भी दिया क्योंकि नग्नता पाकिस्तान देश के रूढ़िवादी कानूनों के तहत सख्त कार्रवाई के लिए जाना जाता है. वायरल वीडियो की प्रामाणिकता की अभी स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं हुई है.






ये भी पढ़ें:Russia: मॉस्को ने एस्टोनिया के राजदूत को किया निष्कासित, रूसी विदेश मंत्रालय ने बताई ये वजह