Viral News: पाकिस्तान में एक शख्स 60 बच्चों का बाप बनने के बाद भी और बच्चे पैदा करने की चाहत रखता है. इस शख्स की फिलहाल तीन पत्नियां हैं. शख्स का नाम सरदार जान मोहम्मद खान खिलजी है.


डेली स्टार यूके के अनुसार 50 वर्षीय सरदार जान मोहम्मद खान खिलजी पेशे से डॉक्टर हैं. इनके 60 बच्चे और तीन पत्नियां सुर्खियों में हैं. अब ये एक और पत्नी चाहते हैं , जिससे और बच्चे पैदा कर सकें. रिपोर्ट की माने तो खिलजी बलूचिस्तान के क्वेटा शहर के पास ईस्टर्न बाईपास में रहते हैं.


शादी के लिए लड़की तलाश रहा है शख्स 


स्थानीय मीडिया से अपने बच्चों की संख्या के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें एक और लड़की की तलाश है जिससे वह निकाह कर सकें. गौरतलब है कि खिलजी अपनी तीनों पत्नियों और बच्चों के साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं. 50 साल की उम्र में वह अपना परिवार और बढ़ाना चाहते हैं. 


वह एक और पत्नी चाहते हैं ताकि वह और बच्चे पैदा कर सकें. इसके लिए वह लड़की भी तलाश रहे हैं. सरदार इस बार 60वें बच्चे के पिता बने हैं. 50 की उम्र में वह 3 पत्नियों के पति हैं. इतने के बावजूद वह अभी रुकना नहीं चाहते हैं. फिलहाल रुकने का उनका कोई प्लान नहीं है. वह इस उम्र में और बीवी से साथ बच्चे की चाहत रखते हैं.


परिवार को घुमाने के लिए बस मांग रहा है शख्स 


सिर्फ इतना ही नहीं, कंगाली से जूझ रही पाकिस्तान सरकार से उन्होंने कहा है कि मुझे एक बस मुहैया कराई जाये ताकि मैं अपने परिवार के बस से घूमने ले जा पाऊं. उन्हें अपने परिवार के साथ यात्रा करना पसंद है, लेकिन अब ऐसा करना मुश्किल सा हो गया है, क्योंकि उन्हें अपने परिवार को यात्रा कराने के लिए कई वाहनों की आवश्यकता पड़ेगी. उन्हें अपने बच्चों के साथ पूरा देश घूमने का सपना है.


आर्थिक तंगी से जूझ रहा है पाकिस्तान 


मालूम हो कि पूरा पाकिस्तान इन दिनों भयंकर महंगाई से जूझ रहा है. इससे सरदार जान मोहम्मद खान भी अछूते नहीं हैं. उन्होंने स्थानीय मीडिया को बताया कि आटा, घी और चीनी सहित सभी बुनियादी चीजों की कीमत तीन गुना हो गई हैं. पिछले तीन सालों से पूरी दुनिया सहित सभी पाकिस्तानी कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, जिसमें मैं भी शामिल हूं. 


बता दें कि पाकिस्तान में बहुविवाह मतलब एक से अधिक पत्नी रखना कानूनी रूप से स्वीकार्य है. लेकिन केवल इस्लाम धर्म मानने वाले लोगों के लिए. स्थानीय सूत्रों का दावा है कि पुरुषों को कानूनी रूप से बहुविवाह करने की अनुमति है. 


ये भी पढ़ें: Photos: सिर्फ भारत ही नहीं इन देशों में भी पड़ रही है हाड़ जमा देने वाली ठंड, देखें तस्वीरें