Mufti Tariq Masood On Zakir Naik: भारत से भगोड़ा साबित किया जा चुका इस्लामिक स्कॉलर जाकिर नाइक हाल के दिनों में खबरों में छाया हुआ है. हालांकि, वो अपने किसी अच्छे कामों के लिए नहीं बल्कि विवादित बयानों की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. इस बीच वो पाकिस्तान पहुंचा, जहां से वो अपने कार्यक्रम में उल्टे-सीधे बयान दे रहा है. इस बीच पाकिस्तानी मौलाना मुफ़्ती तारिक़ मसूद ने जाकिर नाइक को लेकर जो कहा है वो वायरल हो गया है. उसने कहा कि अगर भारत में जाकिर नाइक को खुला छोड़ दिया जाए और वो पूरे देश में कार्यक्रम करें तो आधा इंडिया इस्लाम धर्म कबूल कर मुसलमान बन जाएगा.


पाकिस्तानी मौलाना मुफ़्ती तारिक़ मसूद द्वारा जाकिर नाइक को लेकर दिया गया बयान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल क्लिप को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @pakistan_untold ने पोस्ट किया है. इस अभी तक 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा लगभग 600 लाइक्स मिल चुका है.






जाकिर नाइक और मुफ्ती पाकिस्तानी आवाम के निशाने पर
एक तरफ जहां जाकिर नाइक अपने विवादित बयानों की वजह से पाकिस्तानियों के निशाने पर है, जिसमें उन्होंने एक बार कहा था कि अविवाहित महिला पब्लिक प्रॉपर्टी है. वहीं खुद मौलाना मुफ़्ती तारिक़ मसूद भी अपने तरफ से पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ किए गए कमेंट को लेकर आवाम के गुस्से का शिकार है. उसने हाल ही में एक सभा में कहा था कि पैगंबर मोहम्मद को पढ़ना-लिखना नहीं आता था तो कुरान में लिखी गई चीजों को हम क्यों माने. इस बयान के बाद से पाकिस्तान के लोग ही उनके खून के प्यासे हो गए औऱ ईशनिंदा के आरोप में जान से मारने की बात करने लगे. हालांकि, स्थिति को भांपते हुए मौलाना ने माफी भी मांगी, लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ.


ये भी पढ़ें: Yahya Sinwar Wife: कौन है याह्या सिनवार की बीवी समर अबू जमार, 27 लाख के बैग के साथ वायरल वीडियो में आई नजर