Amjad Mirza Appeal to Modi : भारत में तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए. उन्होंने अपने कैबिनेट मंत्रियों का भी ऐलान कर दिया है, जिस पर दुनियाभर के लोगों की निगाहें टिकी थीं. अब पीओके के एक एक्टिविस्ट ने पीएम मोदी से बड़ी मांग की है. हमेशा पाकिस्तान और पीओके के मुद्दे पर बेबाक राय रखने वाले एक्टिविस्ट अमजद अयूब मिर्जा ने कहा कि वह भारतीय हैं, ऐसे में उन्हें देश की सेवा का मौका मिलना चाहिए.


उन्होंने पीएम मोदी से मंत्री बनाने या सरकार में कोई जिम्मेदारी देने की गुजारिश की. मिर्जा ने बीजेपी का पटका पहने हुए एक वीडियो भी बनाई. उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार पीएम बनकर वो कर दिखाया है, जो नेहरू के बाद कोई नहीं कर सका था. मैं उनको बहुत मुबारकबाद देता हूं. मोदी जी, मैंने आपकी एनडीए की बैठक और पीएम बनने के बाद की स्पीच देखी. मैं ये कहूंगा कि मेरा ताल्लुक पीओके से है और लंदन में रहता हूं, लेकिन ये भी सच है कि पीओके के लोग भी भारतीय नागरिक ही हैं. इसलिए भारतीय होने के नाते मैं भी आपकी टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं. 


मुझे उम्मीद, इस बार हल होगा पीओके का मसला
मिर्जा ने कहा कि मोदी जी आपने तीन बातें कही हैं, जो आपकी टीम में आने के लिए होनी चाहिए. इसमें पहली बात है कि विचार को लेकर साफगोई, जिस पर मैं पूरी तरह से खरा उतरता हूं, मुझे कोई शक नहीं है कि मैं एक भारतीय हूं और पीओके भी भारत का है. 1947 में कश्मीर के महाराजा हरि सिंह को पाकिस्तान ने डील के बाद धोखा दिया. इसके बाद कश्मीर भारत के साथ जुड़ा और बाकायदा विलय हुआ. ऐसे में कश्मीर के लोग भारतीय हैं, ये मेरा स्पष्ट विचार है. दूसरी बात मजबूत विश्वास की है, इस पर भी मैं खरा उतरूंगा, क्योंकि मेरा विश्वास है कि भारत आपकी लीडरशिप में आगे जाएगा. उम्मीद है कि इस बार पीओके का मामला भी हल होगा और कश्मीर भारत का हिस्सा बनेगा.


अपने साथ काम करने का दें मौका
मिर्जा ने कहा कि तीसरी बात किरदार की है. मैं कहूंगा कि मेरा ट्रैक रिकॉर्ड इस बात को साबित करता है कि मेरा कैरेक्टर क्या है? मेरे किरदार की गवाही मेरे काम देते हैं. इन सबको ध्यान में रखते हुए मैं मोदी से कहना चाहता हूं कि आप मुझे अपने साथ काम करने का मौका दें. ऐसे में उन्हें देश की सेवा का मौका मिलना चाहिए. उन्होंने पीएम मोदी से मंत्री बनाने या सरकार में कोई जिम्मेदारी देने की गुजारिश की.