Pakistan Public Feels Happy: भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के वक्त दोनों तरफ लाखों की संख्या में लोग भागकर आए. अंग्रेजों के चंगुल से मिली आजादी की खुशी तो पूरे देशवासियों को हुई. हालांकि इस दौरान कई लोगों को अपने लोगों को छोड़कर दूसरे मुल्क की ओर पलायन भी करना पड़ा. हाल ही में गुरुग्राम का एक शख्स पाकिस्तान पहुंचा, जहां उनका इंटरव्यू यूट्यूबर शोएब चौधरी ने लिया. 


इंटरव्यू के दौरान शोएब चौधरी लाहौर के सबसे फेमस अनारकली मार्केट लेकर पहुंचे, जहां उन्होंने कई पाकिस्तानियों से मुलाकात की. इस दौरान एक पाकिस्तानी ने भारतीय शख्स की तरफ देखकर कहा कि हम भी भारत से ही हैं. हमारे बड़े लोग बंटवारे के वक्त भारत से पाकिस्तान आए थे.


पाकिस्तानी शख्स ने खुशी का इजहार किया 
इस वक्त भारत के गुड़गांव शहर के रहने वाले मनु मेहता पाकिस्तान के गए हुए हैं, जहां उन्होंने पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी से मुलाकात की. यूट्यूबर ने भारतीय शख्स को एक पानी पुरी की दुकान पर लेकर गए. जहां उन्होंने पानी पुरी का स्वाद लिया. इसी दुकान के मालिक को जब पता चला कि उनके दुकान पर कोई भारतीय शख्स आया है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने कहा कि हमारा परिवार भारत के शाहपुर से पाकिस्तान आया था. पाकिस्तानी शख्स ने खुशी-खुशी भारतीय शख्स को अपने हाथों से पानी पुरी भी खिलाई.



अरविंद केजरीवाल का भी हुआ जिक्र
भारतीय शख्स ने यूट्यूबर के संग लाहौर की बाजारों का दौरा किया. उस दौरान उन्होंने लाहौर के जूतों की दुकान समेत ड्राई फ्रूट के ठेलों पर सामान का जायजा लिया. इस दौरान पता चला कि पाकिस्तान में ड्राई फ्रूट की कीमत भारत के मुकाबले कम है. वहीं भारतीय शख्स ने यूट्यूबर से कहा कि मुझे पता चला है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल यहां फेमस है. इस पर यूट्यूबर ने कहा कि जी हां अरविंद केजरीवाल फेमस है, क्योंकि उन्होंने दिल्ली में बिजली फ्री की हुई है.


ये भी पढ़ें: Pakistan Public Criticized Hindu: पाकिस्तानी शख्स ने हिंदुओं के खिलाफ दिया जहरीला बयान, कहा-'उनका मजहब है ही बहुत बुरा, उन्हें...'