Shahbaz Sharif Video: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कह रहे हैं कि पीटीआई के चीफ इमरान खान को गोली लगी लेकिन उनका पोस्टमॉर्टम क्यों नहीं हुआ. इस वीडियो के सामने आने के बाद वो विरोधियों के निशाने पर हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनके बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.


ये वीडियो उनकी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का है. ये पीसी उन्होंने इमरान खान पर हथियार से हुए जानलेवा हमले के बाद की थी. इस हमले में इमरान खान के पैरों में गोलियां लगी थीं और वो बुरी तरह जख्मी हो गए थे. दरअसल, इमरान खान पर हुए इस हमले को लेकर तरह-तरह की बयानबाजी हुई. पहले कहा गया कि उनके पैरों में गोली लगी, फिर कहा गया कि इमरान खान के पैरों में चार गोलियां लगीं, फिर कहा गया कि उनके पैर में गोली के टुकड़े लगे थे. इस तरह की बातों पर मीडिया ने शाहबाज शरीफ से सवाल किए.






क्या कहा शाहबाज शरीफ ने?


जब शाहबाज शरीफ ने इस बारे में सवाल किया गया तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब प्रांत में इमरान खान की पार्टी पीटीआई की सरकार है, तो उन्होंने अभी तक इसकी जांच क्यों नहीं कराई. शाहबाज ने कहा, ‘’पंजाब हुकूमत से पूछा जाना चाहिए. आईजी इनके हैं. होम सेक्रेटरी इनके हैं. वो बताएं अभी तक पोस्टमॉर्टम क्यों नहीं कराया गया. वो 4 गोलियां या 16 गोलियां हैं.’’


यहां बता दें कि पोस्टमॉर्टम किसी शख्स की मौत के बाद कराया जाता है. जिससे कि पता लगाया जा सके कि मौत का कारण क्या है. कहा जा रहा है कि शाहबाज शरीफ इमरान मामला की जांच को लेकर बात कहना चाहते थे लेकिन उनकी जुबान फिसल गई और वो पोस्टमॉर्टम कह गए. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर शाहबाज जमकर ट्रोल हो रहे हैं.


ये भी पढ़ें: पाकिस्तान की राजनीतिक लड़ाई में पीटीआई नेता ने लिया नरेंद्र मोदी का नाम, जानिए पूरा मामला