पाकिस्तान में इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर हुई वोटिंग में हार मिलने से उनकी सरकार गिर गई है. अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 174 वोट पड़े हैं जिसके बाद इमरान खान ने इस्लामाबाद छोड़ दिया है. वहीं, नेशनल असेंबली में इमरान सरकार के सांसद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सांसद इस वीडियो में बोलते हैं, "अवाम की ताकत से इमरान इंशाल्लाह जरूर लौटेंगे." 


वायरल वीडियो में ये नेता असेंबली में इमरान खान का पक्ष में बोलते हुए कहते हैं, "आज विपक्ष की जीत हुई है उन्हें मुबारकबाद." उन्होंने कहा कि "इमरान का गुनाह ये रहा कि उन्होंने मुस्लिम ब्लॉक बनाने की बात की. उन्होंने आजम खां पॉलिसी की बात की. उन्होंने कहा, इमरान खान का गुनाह ये है कि उसने मुजरेआजम पाकिस्तान होते हुए खत्म नबूवत की बात की, इस्लामेइतुआ की बात की, मदीने रियासत की बात की... इमरान खान का गुनाह ये है कि उसने सामराज के सामने खड़े होकर ये बात की कि, "अब्सोलुटेली नॉट!" इमरान खान की सरकार के नेता कहते हैं, रूस केवल एक बहाना रहा है असल निशाना इमरान खान रहे हैं.



विथ ग्रेस बर्दाश्त करेंगे


सांसद ने आगे कहा, विपक्ष इमरान खान के खिलाफ साजिश रचता रहा ये कह कर कि अगर इमरान खान की सरकार नहीं गिरी तो "थिंग्स विल गेट टफ फॉर पाकिस्तान..." उन्होंने कहा आज विपक्ष जीत गया है जिसे हम विथ ग्रेस बर्दाश्त करेंगे लेकिन इंशालाह इमरान खान अवाम की ताकत से एक बार कुर्सी पर बैठेंगे.


यह भी पढ़ें.


Pakistan Political Crisis: इमरान की सरकार गिरने पर बोले शाहबाज शरीफ़- आज से पाकिस्तान में नई सुबह शुरू होने वाली है


Pakistan Political Crisis: अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले पाकिस्तान नेशनल असेंबली के स्पीकर, डिप्टी स्पीकर ने दिया इस्तीफा