Pakistan Imran Khan Dangerous Than PM Modi: पाकिस्तान में मौजूदा राजनीतिक हालात बेहद नाजुक है. देश में पीएम शहबाज शरीफ (Shehbaz sharif) की सरकार और विपक्षी दल पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के मुखिया इमरान खान (Imran khan) के बीच तनातनी बनी हुई है.


इस बीच पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा एम आसिफ ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) प्रमुख इमरान खान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़ा खतरा हैं.






पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ने कहा, आपका विदेशी दुश्मन आपको जानता है. पाकिस्तान में लोग आज भी उस दुश्मन को पहचान नहीं पा रहे हैं जो यहां पैदा हुआ और उस देश (भारत) के दुश्मन से भी बड़ा खतरा है. इमरान खान पाकिस्तान के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से ज्यादा खतरनाक हैं और लोगों को यह नजर नहीं आ रहा है. वह हमारे बीच मौजूद हैं.


कौन ज्यादा खतरनाक है?
रक्षा मंत्री ख्वाजा एम आसिफ ने न्यूज टीवी शो के एंकर से पूछा कि कौन ज्यादा खतरनाक है? वह जो हमारे बीच में है या वह जो तुम्हारे सामने उस पार खड़ा है? रक्षा मंत्री ने कहा कि 9 मई को इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरे पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन एक विद्रोह था. ये दुश्मन हकीकत में हमारी सुरक्षा के लिए एक बड़ा खतरा है और 9 मई इसका सबूत है. 9 मई का विरोध प्रदर्शन एक विद्रोह था और इमरान खान एक विद्रोही था. 


सेना के मुख्यालयों पर हमला
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और PTI चीफ इमरान खान को पिछले महीने की 9 तारीख को अल-कादिर ट्रस्ट मामले के संबंध में इस्लामाबाद हाई कोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया था. इमरान खान की गिरफ्तार पाक रेंजर्स की टीम ने की थी.


इसके बाद गिरफ्तारी के विरोध में पूरे देश में PTI के समर्थकों ने व्यापक विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. नतीनजन प्रदर्शनकारियों ने सेना के मुख्यालयों, शीर्ष कमांडरों के आवासों पर धावा बोल दिया, वाहनों को जलाने, राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करने और देश के सुरक्षा बलों पर हमला करने के लिए सड़कों पर उतर आए.


ये भी पढ़ें:


Imran Khan News: रिहाई के तुरंत बाद फिर गिरफ्तार हुए परवेज इलाही, PTI ने बताया साजिश